1. हिन्दी समाचार
  2. प्रेम सम्बन्ध में बाधक बनी मां को बेटी ने गड़ासे से काट डाला

प्रेम सम्बन्ध में बाधक बनी मां को बेटी ने गड़ासे से काट डाला

Mother Was Obstructed In Love Affair By Daughter

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के एक गांव में एक बेटी ने प्रेम सम्बन्ध में बाधक बन रही अपनी मां को गड़ासे से काट डाला। मां को मौत के घाट उतारने के बाद बेटी पड़ोस में स्थित प्रेमी के घर में जाकर छिप गई। उधर, मां की चीख-चिल्लाहट सुनकर दौड़े पहुंचे उसके बेटों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तुरंत पहुंचकर हत्यारी बेटी और उसके पास हत्या में इस्तेमाल गड़ासे को अपने कब्जे में ले लिया।

पढ़ें :- कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को लगा झटका, इस मशहूर अभिनेत्री का शव फंदे से लटका मिला

जानकारी के मुताबिक यह घटना, खड्डा थाना क्षेत्र के भेड़ी जंगल गांव के पिपरिया टोला की है। शनिवार की रात 20 वर्षीय संध्या का अपनी मां विद्यावती से विवाद हुआ। डेढ़ महीने पहले संध्या अपने पड़ोसी युवक के साथ घर से भाग गई थी। इसकी शिकायत परिजनों ने पुलिस से की। पुलिस के हस्तक्षेप से वह वापस अपने घर आ गई और लड़का बाहर कमाने चला गया। बताया जाता है कि शनिवार की रात जब यह वारदात हुई तब संध्या का भाई देवेंद्र अपनी पत्नी के साथ एक कमरे में सो रहा था।

उसका दूसरा भाई शिवेंद्र अलग कमरे में सो रहा था। मां विद्यावती और संध्या एक साथ सो रही थीं। रात में करीब 11ः30 बजे संध्या अचानक उठी और घर में रखे गड़ासे से मां के घर गले पर वार कर दिया। थोड़ी देर चीखने के बाद मां विद्यापति की मौत हो गई। मां को मौत के घाट उतारकर देख संध्या पड़ोस में ही स्थित अपने प्रेमी के घर में जाकर छिप गई। घबड़ाहट के चलते वह वहां बेहोश हो गई थी।

इधर, चिल्लाने की आवाज सुनकर बाहर निकले देवेंद्र और शिवेंद्र ने मां को लहूलुहान देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची ने आरोपी संध्या को हिरासत में ले लिया और उसके पास से हत्या इस्तेमाल गड़ासे को भी कब्जे में ले लिया। बाद में पुलिस ने संध्या की मानसिक खराब बताते हुए उसे जिला अस्पताल भेज दिया।

पढ़ें :- सना खान की मां को लगता है बेटी हो गई है गोलू-मोलू, वीडियो शेयर कर बताया, देखिए...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...