मां की गाली देने वाले को तीन भाइयों ने मिलकर मार डाला

Mother's abuser
मां की गाली देने वाले को तीन भाइयों ने मिलकर मार डाला

नई दिल्ली। एक शख्स का तीन सगे भाईयों से विवाद हुआ था, विवाद के दौरान जब उस शख्स ने तीनों भाईयों को मां की गाली दे दी तो तीनो भाईयों ने मिलकर उस शख्स को पीट पीटकर मार डाला। पुलिस ने इस मामले में दो भाईयों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीसरे की तलाश में जुटी है।

Mothers Abuser Killed By Three Brothers Together :

मामला सराय रोहिल्ला इलाके का बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक म्रतक का नाम फिरोज था, वह जखीरा मार्केट में बंजारा मस्जिद के पास रहता था और वह पेशे से एक चोर था। इस मोहल्ले में उसकी अपराधिक प्र​वत्ति के लोगो में गिनती होती थी। पुलिस का कहना है कि फिरोज ​की वहीं के रहने वाले तीन सगे भाईयों से लड़ाई हुई थी, उसी के बाद तीनो भाईयों ने बदला लेते हुए उसकी हत्या कर दी।

डीसीपी नॉर्थ मोनिका भारद्वाज के मुताबिक फिरोज का मुश्ताक, छिद्दी और अशफाक के साथ झगड़ा हुआ था। तीनो पास के ही मोती नगर में रहते हैं। तीनो की शीशे की दुकान है। फिरोज की तीनो भाईयों से काफी पहले से अच्छी जान पहचान थी। अक्सर फिरोज का तीना से हल्का फुल्का विवाद होता रहता था। इसी दौरान फिरोज ने तीनो को मां की गाली दे दी थी। तीनो ने इसी बात पर बदला लेने की भावना से फिरोज पर चाकू से वार कर दिया।

नई दिल्ली। एक शख्स का तीन सगे भाईयों से विवाद हुआ था, विवाद के दौरान जब उस शख्स ने तीनों भाईयों को मां की गाली दे दी तो तीनो भाईयों ने मिलकर उस शख्स को पीट पीटकर मार डाला। पुलिस ने इस मामले में दो भाईयों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीसरे की तलाश में जुटी है। मामला सराय रोहिल्ला इलाके का बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक म्रतक का नाम फिरोज था, वह जखीरा मार्केट में बंजारा मस्जिद के पास रहता था और वह पेशे से एक चोर था। इस मोहल्ले में उसकी अपराधिक प्र​वत्ति के लोगो में गिनती होती थी। पुलिस का कहना है कि फिरोज ​की वहीं के रहने वाले तीन सगे भाईयों से लड़ाई हुई थी, उसी के बाद तीनो भाईयों ने बदला लेते हुए उसकी हत्या कर दी। डीसीपी नॉर्थ मोनिका भारद्वाज के मुताबिक फिरोज का मुश्ताक, छिद्दी और अशफाक के साथ झगड़ा हुआ था। तीनो पास के ही मोती नगर में रहते हैं। तीनो की शीशे की दुकान है। फिरोज की तीनो भाईयों से काफी पहले से अच्छी जान पहचान थी। अक्सर फिरोज का तीना से हल्का फुल्का विवाद होता रहता था। इसी दौरान फिरोज ने तीनो को मां की गाली दे दी थी। तीनो ने इसी बात पर बदला लेने की भावना से फिरोज पर चाकू से वार कर दिया।