1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Mother’s Day 2022 : ट्विंकल खन्ना ने शादीशुदा महिलाओं से पूछा ऐसा सवाल, अगर आपकी भी यही है कहानी तो उठाएं हाथ

Mother’s Day 2022 : ट्विंकल खन्ना ने शादीशुदा महिलाओं से पूछा ऐसा सवाल, अगर आपकी भी यही है कहानी तो उठाएं हाथ

मदर्स डे (Mother’s Day) आज पूरी ​दुनिया में मनाया जा रहा है। इस मौके पर आज बहुत से सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया तरह—तरह की तस्वीरें शेयर कर अपनी मां के प्रति प्रेम दर्शा रहे हैं। तो कई लेखक की भूमिका निभा रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। मदर्स डे (Mother’s Day) आज पूरी ​दुनिया में मनाया जा रहा है। इस मौके पर आज बहुत से सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया तरह-तरह की तस्वीरें शेयर कर अपनी मां के प्रति प्रेम दर्शा रहे हैं। तो कई लेखक की भूमिका निभा रहे हैं।

पढ़ें :- Raksha Bandhan के Boycott पर भड़के अक्षय, कहा- फिल्म नहीं देखना चाहते तो मत देखिए...

इसमें एक नाम एक्ट्रेस और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का भी है। उन्होंने आज रविवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन महिलाओं के लिए पोस्ट शेयर किया, जो अपने जीवन में किसी और के बेटे की मां की भूमिका निभा रही हैं।

बता दें कि ट्विंकल खन्ना अपने इस पोस्ट के जरिए ये कहना चाहती हैं कि शादीशुदा महिलाएं अपने पति की मां का भी किरदार निभाती हैं। ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Twinkle Khanna Instagram) पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने ही घर के गार्डन में खड़ी नजर आ रही हैं।

उनके पीछे कुछ कपड़े सूखने के लिए लटके हुए हैं। ट्विंकल के हाथ में वाइन से भरा एक गिलास है। तस्वीर में पिंक आउटफिट में ट्विंकल काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के ऊपर ही सवाल के तौर पर लिखा हुआ है कि क्या आप भी किसी और के राजा बेटे की मां की भूमिका निभा रही हैं?

 

‘अगर ये कहानी आपकी भी है तो अपना हाथ उठाएं’

पढ़ें :- BJP नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने की अक्षय की गिरफ्तारी की मांग, फिल्म रिलीजिंग से पहले शुरू हुआ विवाद

इस तस्वीर को शेयर करते हुए ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा, “अगर प्यार अंधा होता है, तो शादी तेज धूप में एक मैग्नीफाइंग ग्लास को पकड़ने की तरह है। यह ‘मदर्स डे’ यहां उन सभी महिलाओं के लिए है, जो उस बच्चे का पालन-पोषण कर रही हैं, जिसका उन्होंने हिसाब नहीं दिया, उसे पैदा किया, या उसे गोद नहीं लिया… और वो है उनके पति। अगर ये आपकी भी कहानी है तो अपना हाथ उठाएं। ट्विंकल का ये पोस्ट उनके फैंस को काफी पसंद आया है। लगभग सभी ने उनकी इस बात पर समर्थन जताया है।

एशिया की हर महिला की है ये कहानी

ट्विंकल खन्ना की पोस्ट पर आज ज्यादातर कमेंट्स महिलाओं ने किये हैं। एक फैन ने लिखा कि “हर पत्नी के लिए उनका पति एक रेडीमेड बच्चे की तरह होता है। आपका रेडीमेड बच्चा मास्टरपीस है।

तो दूसरे फैन ने लिखा कि भारत में हर महिला के साथ यही है। तीसरे फैन ने लिखा कि ये एशिया की हर महिला की कहानी है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि इस सच्चाई को स्वीकार करने में भी शर्म आती है। वहीं, किसी और यूजर ने लिखा कि राजा बेटा को उनकी मां भी पसंद नहीं करती हैं। वास्तव में उनकी मां उनसे छुटकारा पाकर खुश हैं।

बता दें कि ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की शादी को 21 साल से ज्यादा हो चुके हैं। उनका एक बेटा आरव (19) और बेटी नितारा (9) है।

 

पढ़ें :- माता के जगराते में भजन गाते नजर आए अक्षय, 'रक्षाबंधन' का दूसरा गाना हुआ रिलीज

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...