Mothers Day स्पेशल: इन गानों को सुनकर आंखे हो जाती हैं नम

Mothers Day Special In Gaanon Ko Sunakr Ankhe Ho Jati Hain Nam

लखनऊ। ‘Mothers Day’ यानि वो सालभर का एक सबसे खास दिन मां के नाम। मां का रिश्ता जीवन का सबसे खास रिश्ता होता है। इस खास रिश्ते में अपनेपन का एहसास और एक अलग सी मिठास होती है। मदर्स डे एक ऐसा दिन जिस दिन हम मां के प्रति अपने प्यार और सम्मान को जाहिर करते हैं और यह पूरा दिन उन्हें समर्पित करते हैं। आज हम मदर्स डे पर मां को लेकर कुछ खास गाने भी बने हैं ऐसे गाने जिन्हे सुनकर आपकी आंखे बार-बार नाम हो जाती हैं।



* लुक्का छुप्पी बहुत हुई

फिल्म ‘रंग दे बसंती’ का सबसे प्यारा गाना ‘लुक्का छुप्पी बहुत हुई’ लता मंगेशकर और ए आर रहमान ने मिलकर गाया है। फिल्म में बेटे के खो जाने पर मां के दुख को दर्शाया गया है

* मेरी मां प्यारी मां मम्मा

फिल्म ‘दस्विदानिया’ का ‘मेरी मां प्यारी मां मम्मा’ गाना कैलाश खेर ने गाया है। मासूमियत भरा ये गाना किसी को भी अपने बच्चे की बात मनवाने पर मजबूर कर देगा। आपको बता दें कि सरिता जोशी ने इस फिल्म में मां का रोल अदा किया है।

* चूनर

फिल्म ‘एबीसीडी 2’ का यह गाना बच्चों से लेकर बूढ़ों को काफी पसंद है। मां के दिल के पास पहुंचाने वाले इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है। इस फिल्म में वरुण धवन की मां का रोल निभाया है प्राची शाह ने।

लखनऊ। 'Mothers Day' यानि वो सालभर का एक सबसे खास दिन मां के नाम। मां का रिश्ता जीवन का सबसे खास रिश्ता होता है। इस खास रिश्ते में अपनेपन का एहसास और एक अलग सी मिठास होती है। मदर्स डे एक ऐसा दिन जिस दिन हम मां के प्रति अपने प्यार और सम्मान को जाहिर करते हैं और यह पूरा दिन उन्हें समर्पित करते हैं। आज हम मदर्स डे पर मां को लेकर कुछ खास गाने भी बने हैं ऐसे…