1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. MOTIVATIONAL POST: असफलता का स्वाद अपने जीवन में चख रहे हर व्यक्ति को पढ़नी चाहिए क्रिकेटर नितीश राणा की पोस्ट

MOTIVATIONAL POST: असफलता का स्वाद अपने जीवन में चख रहे हर व्यक्ति को पढ़नी चाहिए क्रिकेटर नितीश राणा की पोस्ट

भारत और श्रीलंका के बीच तीन-तीन मैचों की वनडे और टी20 इंटरनेशनल सीरीज खत्म हो चुकी है। वनडे सीरीज भारत ने 2-1 से अपने नाम की जबकि टी20 सीरीज में टीम को 1-2 से हार का सामना करना पड़ा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

MOTIVATIONAL POST: भारत और श्रीलंका(India and Srilanka) के बीच तीन-तीन मैचों की वनडे और टी20 इंटरनेशनल सीरीज खत्म हो चुकी है। वनडे सीरीज(One day) भारत ने 2-1 से अपने नाम की जबकि टी20 सीरीज में टीम को 1-2 से हार का सामना करना पड़ा। इस दौरे के साथ नीतीश राणा(Nistish Rana) ने अपने इंटरनेशनल क्रिकेट के सफर(Journy of International Cricket) का आगाज किया, लेकिन वह सफल नहीं रहे। नीतीश राणा ने इंस्टाग्राम पर इस दौरे को लेकर कुछ अहम बातें शेयर की हैं।

पढ़ें :- Women Asia Cup 2022: भारत ने बनाया 159 रन, बांग्लादेश की अच्छी शुरूआत


नीतीश राणा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘हमारा सोशल मीडिया(Socal Media) सिर्फ हमारी जीत शेयर करने के लिए नहीं है, बल्कि हमारी असफलताएं शेयर करने के लिए भी है। यह दौरा वैसा नहीं गया, जैसा मैंने प्लान किया था या जैसा मैंने सोचा था। लेकिन मैंने अपने पिछले तीन मैचों में काफी कुछ सीखा है। जबसे मैंने अपने हाथ में बैट उठाया है, तबसे मैंने हमेशा भाग्य से ज्यादा कड़ी मेहनत पर भरोसा किया है, इससे मैं रुकूंगा नहीं।

पढ़ें :- T20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया में दिखा किंग विराट कोहली का जलवा, केरल से लेकर मेलबर्न तक छाए

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...