1. हिन्दी समाचार
  2. Moto E6 Plus की तस्वीरें लीक, दो रियर कैमरों से है लैस

Moto E6 Plus की तस्वीरें लीक, दो रियर कैमरों से है लैस

Moto E6 Plus Photos Leaked Equipped With Two Rear Cameras

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। Moto E6 Plus मोबाइल फोन की तस्वीरें ऑनलाइन नजर आई हैं। इस मोबाइल फोन को Moto E6 के ही पीढ़ी का नया मोबाइल फोन कहा जा रहा है। इस स्मार्टफोन के बारे में सबसे पहले जानकारी जून महीने में बेंचमार्क साइट पर लिस्ट किए जाने के बाद मिली थी। मोटो ई6 प्लस की वास्तविक तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। अब जर्मनी की वेबसाइट विनफ्यूचर ने फोन की कई कथित आधिकारिक तस्वीरें साझा की हैं और साथ में अहम स्पेसिफिकेशन का खुलासा भी किया है। याद रहे कि मोटो ई6 को इस साल जुलाई महीने में स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर, 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे और 3,000 एमएएच की बैटरी के साथ लॉन्च किया गया था।

पढ़ें :- इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इनको मिली जगह

विनफ्यूचर द्वारा साझा किए गए कथित रेंडर्स के मुताबिक, मोटो ई6 प्लस में वाटरड्रॉप नॉच और बेहद ही मोटा चिन होगा। पिछले हिस्से पर डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। इसके साथ सिंगल एलईडी फ्लैश और फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। स्पीकर ग्रिल, माइक्रोफोन और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट को निचले हिस्से पर जगह मिलेगी। कंपनी ने 3.5 एमएम ऑडियो को टॉप पर जगह दी है।

अभी हाल ही में कंपनी की ओर से Moto E6 मोबाइल फोन को लॉन्च किया गया था। अगर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Moto E6 पिछले साल लॉन्च हुए Moto E5 के मुकाबले एक बड़ा अपग्रेड नहीं है और बल्कि कुछ फीचर्स के मामले में यह डाउनग्रेडेड हुआ है। Motorola Moto E6 एंड्राइड 9 पाई पर लॉन्च हुआ है और फोन में 5.5 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रेज़ोल्यूशन 720×1440 पिक्सल है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। फोन में सिंगल सिम कार्ड स्लॉट दिया गया है लेकिन एशिया में लॉन्च के समय डिवाइस में डुअल सिम कार्ड स्लॉट दिए जाने की उम्मीद है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...