1. हिन्दी समाचार
  2. लॉन्चिंग से पहले Moto E7 Plus के फीचर लीक, 5,000mAh बैटरी और डुअल कैमरा सेटअप

लॉन्चिंग से पहले Moto E7 Plus के फीचर लीक, 5,000mAh बैटरी और डुअल कैमरा सेटअप

Moto E7 Plus Features Leak Before Launch 5000mah Battery And Dual Camera Setup

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। Motorola अपने E सीरीज के नए बजट स्मार्टफोन Moto E7 Plus को आज लॉन्च करने वाला था। लेकिन कंपनी ने इस लॉन्च को किसी वजह से टाल दिया है। फिलहाल, इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि Moto E7 Plus स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर कब तक लॉन्च किया जाएगा। हालांकि इस फोन के स्पेसिफिकेशन, फीचर और कीमत का लॉन्च से पहले ही चल गया है। फोन में 1600×720 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का LCD डिस्प्ले दिया गया है। फोन का डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन वाला है।

पढ़ें :- उपचुनाव: 56 विधानसभा सीटों पर इस दिन होगी वोटिंग, 10 नवंबर को आयेंगे नतीजे

Moto E7 Plus कीमत और स्पेसिफिकेशन

Motorola के इस स्मार्टफोन की कीमत 149 यूरो (करीब 13 हजार रुपये) है। Moto E7 Plus में 6.5 इंच का LCD डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1600×720 पिक्सल है। साथ ही इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर, 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दी गई है, जिसको माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर आधारित My UX इंटरफेस पर काम करता है।

Moto E7 Plus कैमरा

अगर हम बात करें कैमरा की तो तो Moto E7 प्लस में 48 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जो कि नाइट विजन सपॉर्ट के साथ आएगा। इसके अलावा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में आपको 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। कैमरा के अलावा फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में नीचे की तरफ USB टाइप-C पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और 3.5mm हेडफोन जैक मिलेगा।

Moto E7 Plus बैटरी

फोन में 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। लेकिन इसमें फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट नहीं दिया गया है। यह फोन 10 वॉट के चार्जर के साथ आता है। ऑडियो जैक के साथ आने वाला यह फोन ऐंड्रॉयड 10 आउट ऑफ द बॉक्स पर बेस्ड मोटोरोला के My UX इंटरफेस और मोटो ऐक्शन्स के साथ आता है।

पढ़ें :- कृषि कानून को लेकर राहुल का केंद्र पर हमला, कहा-देश के भविष्य के लिए इन कानूनों का विरोध करना पड़ेगा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...