Moto G8 लॉन्च, ट्रिपल रियर कैमरा और 4,000mAh बैटरी, जानें कीमत और फीचर्स

Moto G8
Moto G8 लॉन्च, ट्रिपल रियर कैमरा और 4,000mAh बैटरी, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली। मोटोरोला (Motorola) अपनी पॉप्युलर G-Series के तहत नया स्मार्टफोन Moto G8 लॉन्च कर दिया है। डिजाइन के मामले में यह काफी हद तक इस सीरीज के तहत आने वाले दूसरे स्मार्टफोन्स के जैसा ही है। G8 सीरीज के तहत कंपनी इससे पहले G8 Plus, G8 Power और G8 Play को लॉन्च कर चुकी है। नए मोटो G8 को मोटो G7 का सक्सेसर बताया जा रहा है। इस फोन में बेहतर कैमरा के साथ पावरफुल प्रोसेसर और बड़ी बैटरी दी गई है।

Moto G8 Launch Triple Rear Camera And 4000mah Battery Learn Price And Features :

Moto G8 को फिलहाल ब्राजील में लॉन्च किया गया है जहां इसकी कीमत BLR 1,299 (लगभग 21,000 रुपये) है। इस स्मार्टफोन को पर्ल व्हाइट और नेयोन ब्लू कलर वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। ये स्मार्टफोन जल्द ही एशिया, ऑस्ट्रेलिया, योरोप और लैटिन अमेरिका में उपलब्ध होगा। भारत में अगर कंपनी इसकी कीमत 21000 रुपये रखती है तो ये फोन फ्लॉप हो जाएगा।

मोटो G8 के स्पेसिफिकेशन्स

फोन में 720X1560 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.4 इंच का मैक्स विजन एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 19:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। डिस्प्ले में ऊपर बाईं तरफ पंच-होल दिया गया है। 4जीबी रैम से लैस यह फोन स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ आता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में लेजर ऑटोफोकस मॉड्यूल के साथ ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 16 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। फोन का मेन कैमरा 4K विडियो रिकॉर्डिंग सपॉर्ट करता है। सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा को पोर्ट्रेट मोड और सिनेमाग्राफ जैसे मोड्स के साथ आता है।

फोन की इंटरनल मेमरी 64जीबी है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 512जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है जो 10 वॉट के चार्जर के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी एक बार चार्ज होने पर 40 घंटे तक का बैकअप देती है।

नई दिल्ली। मोटोरोला (Motorola) अपनी पॉप्युलर G-Series के तहत नया स्मार्टफोन Moto G8 लॉन्च कर दिया है। डिजाइन के मामले में यह काफी हद तक इस सीरीज के तहत आने वाले दूसरे स्मार्टफोन्स के जैसा ही है। G8 सीरीज के तहत कंपनी इससे पहले G8 Plus, G8 Power और G8 Play को लॉन्च कर चुकी है। नए मोटो G8 को मोटो G7 का सक्सेसर बताया जा रहा है। इस फोन में बेहतर कैमरा के साथ पावरफुल प्रोसेसर और बड़ी बैटरी दी गई है। Moto G8 को फिलहाल ब्राजील में लॉन्च किया गया है जहां इसकी कीमत BLR 1,299 (लगभग 21,000 रुपये) है। इस स्मार्टफोन को पर्ल व्हाइट और नेयोन ब्लू कलर वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। ये स्मार्टफोन जल्द ही एशिया, ऑस्ट्रेलिया, योरोप और लैटिन अमेरिका में उपलब्ध होगा। भारत में अगर कंपनी इसकी कीमत 21000 रुपये रखती है तो ये फोन फ्लॉप हो जाएगा। मोटो G8 के स्पेसिफिकेशन्स फोन में 720X1560 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.4 इंच का मैक्स विजन एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 19:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। डिस्प्ले में ऊपर बाईं तरफ पंच-होल दिया गया है। 4जीबी रैम से लैस यह फोन स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में लेजर ऑटोफोकस मॉड्यूल के साथ ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 16 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। फोन का मेन कैमरा 4K विडियो रिकॉर्डिंग सपॉर्ट करता है। सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा को पोर्ट्रेट मोड और सिनेमाग्राफ जैसे मोड्स के साथ आता है। फोन की इंटरनल मेमरी 64जीबी है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 512जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है जो 10 वॉट के चार्जर के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी एक बार चार्ज होने पर 40 घंटे तक का बैकअप देती है।