ट्रिपल रियर कैमरे और बड़ी बैटरी के साथ Moto G8, जानें कीमत व फीचर्स

Moto G8
ट्रिपल रियर कैमरे और बड़ी बैटरी के साथ Moto G8, जानें कीमत व फीचर्स

नई दिल्ली। Moto G8 को ब्राजील में लॉन्च कर दिया गया है और इसकी कीमत BLR 1,299 (लगभग 21,000 रुपये) रखी गयी है और ग्राहक फोन को पर्ल व्हाइट और नेयोन ब्लू कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं। माना जा है कि भारत में हैंडसेट को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने Moto G8 को ट्रिपल रियर कैमरे के साथ उतारा है। ये फोन कंपनी के एक्सक्लूसिव Moto Experiences और नए Moto Gametime के साथ है ताकि यूजर का गेमिंग एक्सपीरिंयस बेहतर बन सके।

Moto G8 With Triple Rear Camera And Big Battery Know Price And Features :

Moto G8 फीचर्स

अगर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Moto G8 में 6.4 इंच की मैक्स विजन एचडी प्लस डिस्प्ले दी गयी है, जिसका रिजॉल्यूशन 720 x 1560 pixels है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। फोन स्क्रैच-रेसिसटेंट ग्लास के साथ आता है। स्मार्टफोन में स्पीड के लिए कंपनी ने Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है और फोन Android v10 पर रन करता है।

कंपनी ने इस फोन में कुछ अपने ऐप भी दिए हैं। फोन में 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गयी है जिसे जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते हैं। फोन डुलअ सिम को सपोर्ट करता है।

नई दिल्ली। Moto G8 को ब्राजील में लॉन्च कर दिया गया है और इसकी कीमत BLR 1,299 (लगभग 21,000 रुपये) रखी गयी है और ग्राहक फोन को पर्ल व्हाइट और नेयोन ब्लू कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं। माना जा है कि भारत में हैंडसेट को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने Moto G8 को ट्रिपल रियर कैमरे के साथ उतारा है। ये फोन कंपनी के एक्सक्लूसिव Moto Experiences और नए Moto Gametime के साथ है ताकि यूजर का गेमिंग एक्सपीरिंयस बेहतर बन सके। Moto G8 फीचर्स अगर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Moto G8 में 6.4 इंच की मैक्स विजन एचडी प्लस डिस्प्ले दी गयी है, जिसका रिजॉल्यूशन 720 x 1560 pixels है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। फोन स्क्रैच-रेसिसटेंट ग्लास के साथ आता है। स्मार्टफोन में स्पीड के लिए कंपनी ने Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है और फोन Android v10 पर रन करता है। कंपनी ने इस फोन में कुछ अपने ऐप भी दिए हैं। फोन में 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गयी है जिसे जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते हैं। फोन डुलअ सिम को सपोर्ट करता है।