1. हिन्दी समाचार
  2. Moto G9 Plus जल्द हो सकता है लॉन्च, यहां जाने दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Moto G9 Plus जल्द हो सकता है लॉन्च, यहां जाने दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Moto G9 Plus Can Be Launched Soon Powerful Features And Specifications Can Be Known Here

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। मोटो अपना अपना अगला स्मार्टफोन मोटो जी 9 प्लस लॉन्च करने जा रहा है। ऐसी अफवाहें थी कि मोटो जी 9 के साथ ही अपना स्मार्टफोन लॉन्च करेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लेकिन हाल ही में आई रिपोर्ट्स का कहना है कि मोटो जी 9 प्लस अपने लॉन्च के करीब पहुंच रहा है।

पढ़ें :- यूपी: गैंगरेप के बाद दरिंदों ने पार की थी हैवानियत की सारी हदें, काटी जीभ, तोड़ी गर्दन ...

हाल ही में मोटो जी 9 प्लस को लेकर कुछ जानकारी लीक हुई है जिसमें स्मार्टफोन के फीचर्स से जुड़ी जानकारी सामने आई है। Moto G9 Plus 6.8 इंच के फुल HD + डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में चार रियर कैमरों के होने की पुष्टि की गई है जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर भी शामिल होगा।

मोटो जी 9 प्लस संभावित फीचर्स

इसमें 4GB रैम और 128GB बिल्ट-इन स्टोरेज है। फोन 5,000mAh की बैटरी पर चलता है। फोन एंड्रॉएड 10 पर चलता है. Moto G9 Plus डुअल-सिम को भी सपोर्ट करता है। कनेक्टिविटी की बात करें तो 4 जी, ब्लूटूथ 4.0, वीओएलटीई और वाई-फाई शामिल हैं। फोन ब्लू कलर ऑप्शन में आता है। रेंडर से पता चलता है कि फोन में आगे की तरफ एक पंच-होल कैमरा है। पीछे की तरफ शानदार कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। बताया जा रहा है कि फोन में सुरक्षा के लिए एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा।

Moto G9 Plus की कीमत लगभग 20 हजार रुपये बताई जा रही है लेकिन आधिकारिक तौर पर अभी कुछ नहीं बताया गया है Moto G9 Plus हाल ही में लॉन्च हुए Moto G9 को फॉलो करेगा। फोन को पिछले महीने भारत में लॉन्च किया गया था इसकी कीमत 11,499 रुपये है।

Moto G9 खास फीचर्स

स्मार्टफोन में यूजर के 6.50 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलेगी जिसका रेज्यल्यूशन 720×1600 होगा। इसके अलावा स्मार्टफोन 2GHz octa-core क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर पर चलेगा। मोटो का ये वैरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में आपको तो कल ऑपश्न मिलेंगे एक हरा और दूसरा नीला। स्मार्टफोन में अच्छी फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है जिसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के अलावा सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भा दिया गया है। इस फोन की फोटोग्राफी के लेकर कंपनी का कहना है कि ये फोन कम रोशनी वाली जगहों में भी बेहतरीन फोटो क्लिक कर सकता है।

पढ़ें :- वीडियो दिखाकर देवर से भाभी करती थीं अश्लील हरकतें, भाइयों के काम पर जाने के बाद करती थीं मजबूर

मोटो जी9 में 5000 एमएएच की बड़ी और दमदार बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। फोनो एड्रॉएड 10 पर काम करता है इसके अलावा फोन में फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स भी उपलब्ध हैं। कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में ब्लूटूथ, जीपीएस, वाई-फाई, रेडियो की सुविधा दी गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...