1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. Moto RAZR का लुक हुआ आउट, फोल्डेबल डिजाइन के साथ हो सकता है लांच

Moto RAZR का लुक हुआ आउट, फोल्डेबल डिजाइन के साथ हो सकता है लांच

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। मोबाइल निर्माता कंपनी मोटोरोला का RAZR स्मार्टफोन फोल्डेबल डिजाइन के साथ कमबैक करने की तैयारी में है। पिछले काफी समय से इस फोन के लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं। अब एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, नए Moto RAZR का रिटेल बॉक्स लीक हुई है। इसके साथ फोन की एसेसरीज भी दिखाई गई हैं। यहां हम आपको इस फोन संबंधित सभी संभावित जानकारी दे रहे हैं। आपको बता दें कि फोल्डेबल डिस्प्ले के साथ मार्केट में कुछ और स्मार्टफोन्स भी जल्द लांच किए जा सकते हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, इस फोन में ड्यूल स्क्रीन दी जाएगी। इस फोन का साइज छोटा होगा। यह फ्लिप फोन के डिजाइन में आएगा। इसमें बाहर की तरफ एक सिंगल कैमरा मौजूद होगा। वहीं, फोन में iPhone X जैसी नॉच भी दी जाएगी। Moto RAZR मे स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 6.2 इंच की स्क्रीन दी गई होगी। इसका रेजोल्यूयसन 876 x 2142 है। फोन में एक मुख्य डिस्प्ले होगा तो दूसरा आउटर डिस्प्ले। आउटर डिस्प्ले पर बिना फोन को ओपन किए नोटिफिकेशन नजर आ जाएगी।

वहीं, ये फोन छोटे डिस्प्ले में उपलब्ध कराया जाएगा। इस फोन का जो सेकेंडरी डिस्प्ले होगा उसमें कुछ ऐप्स का एक्सेस नहीं दिया जाएगा। साथ ही इस स्क्रीन के साथ पूरी तरह से एंड्रॉइड अनुभव नहीं मिलेगा। छोटी स्क्रीन पर कंपनी की प्री-इंस्टॉल्ड ऐप्स जैसे मोटो डिस्प्ले, मोटो ऐक्शन्स और सेल्फी के लिए मोटो कैमरा ऐप ही काम करेगी। इसके अलावा यह डिस्प्ले स्क्रॉलिंग के लिए ट्रैक पैड के तौर पर काम करेगा। साथ ही फोन में 6 क्विक सेटिंग्ज दी जा सकती हैं।

बता दें, कंपनी इस फोल्डेबल फोन पर Moto डिस्प्ले ऐप को टेस्ट कर रही है। इसके जरिए क्लॉक, पल्सिंग नोटिफिकेशन्स दिखा सकती है। साथ ही मीडिया प्लेबैक को भी कंट्रोल किया जा सकेगा। इस फोन को दो वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। इसका पहला वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आएगा। वहीं, दूसरा वेरिएंट 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन में 2730 mAh की बैटरी दी जा सकती है जो 27W टर्बोपावर चार्जिंग सपॉर्ट के साथ सकती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...