Moto X4: बेहतर फीचर्स से लैस है यह मिड रेंज स्मार्टफोन, कीमत 23,999

moto-x-4

नई दिल्ली। लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने जबर्दस्त फीचस से लैस ‘मोटो एक्स4’ (Moto X4) स्मार्टफोन लांच किया है। ‘मोटो एक्स4′ एक ऐसी डिवाइस है जो 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ 22,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ बाजार में उतारी गई है। जिसका मुकाबला मिलती जुलती कीमत वाले वीवो वी7 प्लस और ओप्पो एफ3 प्लस से होगा।

इस फोन का डिजायन मोटो जी5 प्लस से काफी मेल खाता है। जिसका स्क्रीन 5.2 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है, जिसकी बॉडी मेटल से बनी है। फोन का फिंगर प्रिंट सेंसर डिस्प्ले के नीचे हैं जो नेविगेशन की का काम भी करता है। प्राइमरी कैमरा ड्यूअल कैम हैं (12 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल) जो ड्यूअल टोन एलईडी फ्लैश के साथ है। फोन के कैमरे की बात की जाए तो यह दिन में बेहतर परिणाम के साथ ही कम रात के अंधेरे में भी ब्राइट फोटोज ले सकते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- Flipkart Big Shopping Days: मात्र 291 में ले जाएं Xiaomi Redmi 5A }

मोटो एक्स4 का सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सल का है, जो कम रोशनी में भी बढ़िया सेल्फी लेने में सक्षम है। इसमें सेल्फी पैनोरमा फीचर भी मौजूद है, जिससे ग्रुप फोटो खींचा जा सकता है।’मोटो एक्स4’ में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर है, जिसे 4 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया है। फोन के स्टोरेज को 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह डिवाइस पूरी तरह से वॉटर प्रूफ है जिसे आईपी 68 रेटिंग मिली है।

लगातार प्रयोग करने पर भी मोटो एक्स4 में गर्म होने या प्रोसेसर के धीमा पड़ने की शिकायत देखने को नहीं मिलती है। फोन को पॉवर देने के लिए 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो भारी इस्तेमाल के बावजूद एक दिन से ज्यादा चलता है। फास्ट चार्जिग तकनीक के युक्त यह स्मार्टफोन एक घंटे से भी कम समय में पूरा चार्ज हो जाता है, जो गेमिंग के शौकीन लोगों के लिए इसे एक बेहतर विकल्प के रूप में पेश करता है।

{ यह भी पढ़ें:- Amazon और Flipkart ला रहा है समर सेल, जानिए किन चीजों पर मिलेगा भरी डिस्काउंट }

मुख्य फीचर—

.4 जीबी रैम, 64 जीेबी इंटर्नल मैमोरी
.क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर
. वाटर प्रूफ
. 3000 एमएएच बैट्री
. फास्ट चार्जिंग
. फिंगर प्रिंट स्कैनर
. डुअल प्राइमरी कैमरा (12 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल)
. 16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा विद पैनोरमा फीचर

 

{ यह भी पढ़ें:- फ्लिपकार्ट और ऐमजॉन ला रही है मेगा सेल, 1 रुपये में मिल सकता है स्मार्टफोन }

नई दिल्ली। लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने जबर्दस्त फीचस से लैस 'मोटो एक्स4' (Moto X4) स्मार्टफोन लांच किया है। 'मोटो एक्स4' एक ऐसी डिवाइस है जो 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ 22,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ बाजार में उतारी गई है। जिसका मुकाबला मिलती जुलती कीमत वाले वीवो वी7 प्लस और ओप्पो एफ3 प्लस से होगा। इस फोन का डिजायन मोटो जी5 प्लस से काफी मेल खाता है। जिसका स्क्रीन 5.2 इंच का…
Loading...