1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. Motorola Edge और Motorola Edge+ आज हो सकते हैं लॉन्च, ऐसे देखें लॉन्च इवेंट का लाइवस्ट्रीम

Motorola Edge और Motorola Edge+ आज हो सकते हैं लॉन्च, ऐसे देखें लॉन्च इवेंट का लाइवस्ट्रीम

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। Motorola आज अपने फ्लैगशिप फोन के लिए लॉन्च इवेंट आयोजित करने वाली है। पिछले हफ्ते कंपनी ने लॉन्च के लिए एक 6 सेकेंड का शॉर्ट क्लिप साझा किया था, जिसमें इस लॉन्च इवेंट में क्या कुछ होगा, इसकी झलक दिखाई गई थी। मोटोरोला का यह लॉन्च इवेंट ऑनलाइन आयोजित किया जाएगा, जिसमें कंपनी अपने दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स से पर्दा उठाएगी

Coronavirus महामारी के कारण Motorola इन दोनों फ्लैगशिप फोन को लाइवस्ट्रीम के ज़रिए लॉन्च करेगी। हालांकि, कंपनी द्वारा साझा किए टीज़र में यह साफ नहीं किया गया कि यह लाइवस्ट्रीम कहां देखा जाना है। मोटोरोला ब्लॉग को अपडेट किया गया है, जिसमें 22 अप्रैल के लॉन्च इवेंट के नीचे आपको ‘एड टू कैलेंडर’ ऑप्शन दिखेगा। यह लाइवस्ट्रीमिंग आज भारतीय समयानुसार रात 9:30 बजे से कंपनी के अधिकारिक ब्लॉग पर दिखाया जाएगा।

Motorola Edge+ specifications (expected)

मोटोरोला एज+ फोन में 6.67 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,340 पिक्सल्स) डिस्प्ले होगा, जिसकी पिक्सल डेनसिटी 440पीपीआई होगी। फोन स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर से लैस हो सकता है और इसमें 12 जीबी तक रैम दिया जाएगा।

Motorola Edge specifications (expected)

मोटोराला एज फोन Motorola Edge+ का कमज़ोर वेरिएंट होगा। हालांकि, इस फोन का स्क्रीन साइज़, रिजॉल्यूशन व पिक्सल डेनसिटी सब मोटोरोला एज+ की तरह ही है। हालांकि, खबर है कि यह फोन स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर से लैस होगा, वहीं, इसमें 6 जीबी रैम दी जाएगी। संभव है कि यह एक रैम वेरिएंट हो।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...