Motorola One Action ट्रिपल रियर कैमरे के साथ अगले महीने हो सकता है लॉन्च

Motorola One Action
Motorola One Action ट्रिपल रियर कैमरे के साथ अगले महीने हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली। Motorola One Action को एंड्रॉयड इंटररप्राइज़ रिकमेंडिड डिवाइस वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है, यह इस बात का संकेत है कि हैंडसेट को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। लिस्टिंग से मोटोरोला वन एक्शन के कुछ स्पेसिफिकेशन का पता चला है, साथ ही एक तस्वीर भी है जो पिछले महीने लॉन्च हुए Motorola One Vision से काफी मिलती जुलती है। फोन के फ्रंट पैनल पर होल-पंच डिस्प्ले है। कहा जा रहा है कि मोटोरोला वन एक्शन के पिछले हिस्से पर तीन रियर कैमरे दिए जा सकते हैं। एंड्रॉयड इंटररप्राइज़ लिस्टिंग से संकेत मिलता है कि हैंडसेट को ओएस अप्रूवल मिल गया है इसका मतलब फोन को जल्द लॉन्च किया जा सकता है।

Motorola One Action Launches Next Month With Triple Rear Camera :

गूगल एंड्रॉयड इंटररप्राइज़ डायरेक्टरी वेबसाइट लिस्टिंग के अनुसार, मोटोरोला वन एक्शन के डिस्प्ले में बायीं ओर होल-पंच होगा। लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि फोन में 6.3 इंच का डिस्प्ले, 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को उतारा जा सकता है। सिक्योरिटी के लिए हैंडसेट में फिंगरप्रिंट सेंसर, एनएफसी सपोर्ट होगा। इसके अलावा मोटोरोला ब्रांड का यह हैंडसेट एंड्रॉयड 9 पाई पर चलेगा।

Motorola One Action स्मार्टफोन के डिस्प्ले के फीचर्स की बात करें तो इसमें फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है जिसका रिजोल्यूशन 2520 x 1080 पिक्सल दिया जा सकता है। इसके सेल्फी कैमरा को डिस्प्ले के टॉप में दाहिनी तरफ पंच-होल के साथ फिट किया जा सकता है। डिस्प्ले का आसपेक्ट रेश्यो 21:9 हो सकता है। इस स्मार्टफोन में भी Motorola One Vision की तरह ही सैमसंग का Exynos 9609 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

फोन को 4GB+128GB ऑन-बोर्ड स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन में लेटेस्ट एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है। इसके कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया जा सकता है। Motorola One Vision में ड्यूल रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है जिसमें प्राइमरी रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है।

नई दिल्ली। Motorola One Action को एंड्रॉयड इंटररप्राइज़ रिकमेंडिड डिवाइस वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है, यह इस बात का संकेत है कि हैंडसेट को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। लिस्टिंग से मोटोरोला वन एक्शन के कुछ स्पेसिफिकेशन का पता चला है, साथ ही एक तस्वीर भी है जो पिछले महीने लॉन्च हुए Motorola One Vision से काफी मिलती जुलती है। फोन के फ्रंट पैनल पर होल-पंच डिस्प्ले है। कहा जा रहा है कि मोटोरोला वन एक्शन के पिछले हिस्से पर तीन रियर कैमरे दिए जा सकते हैं। एंड्रॉयड इंटररप्राइज़ लिस्टिंग से संकेत मिलता है कि हैंडसेट को ओएस अप्रूवल मिल गया है इसका मतलब फोन को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। गूगल एंड्रॉयड इंटररप्राइज़ डायरेक्टरी वेबसाइट लिस्टिंग के अनुसार, मोटोरोला वन एक्शन के डिस्प्ले में बायीं ओर होल-पंच होगा। लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि फोन में 6.3 इंच का डिस्प्ले, 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को उतारा जा सकता है। सिक्योरिटी के लिए हैंडसेट में फिंगरप्रिंट सेंसर, एनएफसी सपोर्ट होगा। इसके अलावा मोटोरोला ब्रांड का यह हैंडसेट एंड्रॉयड 9 पाई पर चलेगा। Motorola One Action स्मार्टफोन के डिस्प्ले के फीचर्स की बात करें तो इसमें फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है जिसका रिजोल्यूशन 2520 x 1080 पिक्सल दिया जा सकता है। इसके सेल्फी कैमरा को डिस्प्ले के टॉप में दाहिनी तरफ पंच-होल के साथ फिट किया जा सकता है। डिस्प्ले का आसपेक्ट रेश्यो 21:9 हो सकता है। इस स्मार्टफोन में भी Motorola One Vision की तरह ही सैमसंग का Exynos 9609 प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन को 4GB+128GB ऑन-बोर्ड स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन में लेटेस्ट एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है। इसके कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया जा सकता है। Motorola One Vision में ड्यूल रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है जिसमें प्राइमरी रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है।