Motorola One Action स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स हुए लीक

Motorola One Action
Motorola One Action स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स हुए लीक

नई दिल्ली। Motorola One Action बीते कई महीनों से सुर्खियों का हिस्सा रहा है। अब एक नई रिपोर्ट में मोटोरोला के इस स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में जानकारी दी गई है। यह अमेज़न जर्मनी की एक गलती से संभव हुआ। हालांकि बाद में मोटोरोला वन एक्शन की अमेज़न लिस्टिंग पेज को हटा लिया गया। लेकिन तब तक इस फोन के स्पेसिफिकेशन लीक हो गए थे और तस्वीरें सार्वजनिक।

Motorola One Action Smartphone Price And Features Leaked :

विनफ्यूचर की रिपोर्ट के मुताबिक, मोटोरोला वन एक्शन को अमेज़न जर्मनी की वेबसाइट पर मोटोरोला वन विज़न के नाम के साथ लिस्ट किया गया था। स्मार्टफोन को एंड्रॉयड वन प्रोग्राम पर चलने वाले अन्य मोटोरोला वन डिवाइस के साथ आईएफए 2019 ट्रेड शो में पेश किए जाने की उम्मीद है। यह ट्रेड शो 6 सितंबर से 11 सितंबर तक चलेगा। दावा किया गया है कि फोन को 13 सितंबर को उपलब्ध करा दिया जाएगा। फोन के 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 299 यूरो होगी। लीक से यह भी पता चला है कि फोन का 3 जीबी रैम और 32 जीबी/ 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट भी होगा।

लीक के मुताबिक, मोटोरोला वन एक्शन में एक्सीनॉस 9609 प्रोसेसर होगा जो मोटोरोला वन विज़न का भी हिस्सा है। इस फोन में भी 6.3 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2520 पिक्सल) रिजॉल्यूशन डिस्प्ले है। यह पंच-होल डिज़ाइन और 21:9 स्क्रीन आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। इसकी बैटरी क्षमता 3,500 एमएएच की है।

 

नई दिल्ली। Motorola One Action बीते कई महीनों से सुर्खियों का हिस्सा रहा है। अब एक नई रिपोर्ट में मोटोरोला के इस स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में जानकारी दी गई है। यह अमेज़न जर्मनी की एक गलती से संभव हुआ। हालांकि बाद में मोटोरोला वन एक्शन की अमेज़न लिस्टिंग पेज को हटा लिया गया। लेकिन तब तक इस फोन के स्पेसिफिकेशन लीक हो गए थे और तस्वीरें सार्वजनिक। विनफ्यूचर की रिपोर्ट के मुताबिक, मोटोरोला वन एक्शन को अमेज़न जर्मनी की वेबसाइट पर मोटोरोला वन विज़न के नाम के साथ लिस्ट किया गया था। स्मार्टफोन को एंड्रॉयड वन प्रोग्राम पर चलने वाले अन्य मोटोरोला वन डिवाइस के साथ आईएफए 2019 ट्रेड शो में पेश किए जाने की उम्मीद है। यह ट्रेड शो 6 सितंबर से 11 सितंबर तक चलेगा। दावा किया गया है कि फोन को 13 सितंबर को उपलब्ध करा दिया जाएगा। फोन के 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 299 यूरो होगी। लीक से यह भी पता चला है कि फोन का 3 जीबी रैम और 32 जीबी/ 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट भी होगा। लीक के मुताबिक, मोटोरोला वन एक्शन में एक्सीनॉस 9609 प्रोसेसर होगा जो मोटोरोला वन विज़न का भी हिस्सा है। इस फोन में भी 6.3 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2520 पिक्सल) रिजॉल्यूशन डिस्प्ले है। यह पंच-होल डिज़ाइन और 21:9 स्क्रीन आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। इसकी बैटरी क्षमता 3,500 एमएएच की है।