Motorola One Action आज भारत में होगा लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

Motorola One Action
Motorola One Action आज भारत में होगा लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

नई दिल्ली। Motorola One Action को आज भारत में लॉन्च किया जा रहा है। इससे पहले फोन को यूरोप बाजार में पेश किया जा चुका है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में इन डिस्प्ले कैमरा दिया गया है और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है जो 117 डिग्री अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस से लैस है। यानी आप फोन को वर्टिकली पकड़कर वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। मोटोरोला वन एक्शन की कीमत भारत में करीब 20,000 रुपये रखी जा सकती है।

Motorola One Action Will Be Launched In India Today Know The Price Features :

फिलहाल इस स्मार्टफोन की भारतीय कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। कीमत और उपलब्धता को लेकर जानकारियां लॉन्च इवेंट के दौरान दी जाएगी। हालांकि One Action की कीमत अंतरराष्ट्रीय कीमत के आसपास ही हो सकती है। इस स्मार्टफोन की अंतरराष्ट्रीय कीमत 4GB रैम + 128GB स्टोरेज के लिए EUR 259 (लगभग 20,600 रुपये) रखी गई है।

Motorola One Action के स्पेसिफिकेशन्स

डु्अल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलता है और इसमें 6.3-इंच फुल-HD+ (1080×2520 पिक्सल) IPS CinemaVision डिस्प्ले दिया गया है। इसमें ग्राहकों को 4GB रैम और Mali G72 MP3 GPU के साथ ऑक्टा कोर सैमसंग Exynos 9609 प्रोसेसर मिलेगा।

फोटोज और वीडियोज के लिए इस स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस सेटअप में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 16 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल एक्शन कैमरा और 5 मेगापिक्सल डेफ्थ सेंसर दिया गया है। रियर कैमरे में वीडियो रिकॉर्डिंग के वक्त जर्क कम करने के लिए ‘एन्हांस्ड वीडियो स्टेबिलाइजेशन’ का सपोर्ट दिया गया है। सेल्फी के लिए यहां 12 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।

इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी 128GB की है, जिसे कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसकी बैटरी 3,500mAh की है। साथ ही यहां 10W चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलेगा।

नई दिल्ली। Motorola One Action को आज भारत में लॉन्च किया जा रहा है। इससे पहले फोन को यूरोप बाजार में पेश किया जा चुका है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में इन डिस्प्ले कैमरा दिया गया है और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है जो 117 डिग्री अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस से लैस है। यानी आप फोन को वर्टिकली पकड़कर वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। मोटोरोला वन एक्शन की कीमत भारत में करीब 20,000 रुपये रखी जा सकती है। फिलहाल इस स्मार्टफोन की भारतीय कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। कीमत और उपलब्धता को लेकर जानकारियां लॉन्च इवेंट के दौरान दी जाएगी। हालांकि One Action की कीमत अंतरराष्ट्रीय कीमत के आसपास ही हो सकती है। इस स्मार्टफोन की अंतरराष्ट्रीय कीमत 4GB रैम + 128GB स्टोरेज के लिए EUR 259 (लगभग 20,600 रुपये) रखी गई है। Motorola One Action के स्पेसिफिकेशन्स डु्अल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलता है और इसमें 6.3-इंच फुल-HD+ (1080x2520 पिक्सल) IPS CinemaVision डिस्प्ले दिया गया है। इसमें ग्राहकों को 4GB रैम और Mali G72 MP3 GPU के साथ ऑक्टा कोर सैमसंग Exynos 9609 प्रोसेसर मिलेगा। फोटोज और वीडियोज के लिए इस स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस सेटअप में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 16 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल एक्शन कैमरा और 5 मेगापिक्सल डेफ्थ सेंसर दिया गया है। रियर कैमरे में वीडियो रिकॉर्डिंग के वक्त जर्क कम करने के लिए 'एन्हांस्ड वीडियो स्टेबिलाइजेशन' का सपोर्ट दिया गया है। सेल्फी के लिए यहां 12 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी 128GB की है, जिसे कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसकी बैटरी 3,500mAh की है। साथ ही यहां 10W चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलेगा।