Motorola One Hyper हुआ लॉन्च, जानिए कीमत व स्पेसिफिकेशन्स

Motorola One Hyper
Motorola One Hyper हुआ लॉन्च, जानिए कीमत व स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली। मोटोरोला वन हाइपर स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है। यह मोटोरोला ब्रांड का पहला ऐसा एंड्रॉयड फोन है जिसे पॉप-अप सेल्फी कैमरा मॉड्यूल के साथ उतारा गया है, बता दें कि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Motorola One Hyper के पिछले हिस्से में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर से लैस है। मोटोरोला ब्रांड के इस स्मार्टफोन में ना ही नॉच है और ना ही होल-पंच बल्कि इस फोन को फुल-स्क्रीन डिस्प्ले के साथ उतारा गया है।

Motorola One Hyper Launched Know Price And Specifications :

Motorola One Hyper स्पेसिफिकेशन्स

Motorola One Hyper में 6.5 इंच की फुल HD+ LCD IPS एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। यह डिस्प्ले 2340×1080 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 90 प्रतिशत और आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। इस फोन में 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। आवश्यकता पड़ने पर इसकी स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। पावर के लिए इस फोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 45वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि बैटरी को 10 मिनट चार्ज कर 12 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। हालांकि फोन के रिटेल बॉक्स में 15 वॉट का चार्जर ही मिलेगा। 45 वॉट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के लिए चार्जर अलग से खरीदा होगा।

32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा

फोटोग्राफी एक्सपीरियंस को शानदार बनाने के लिए इसके रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप मौजूद है जिसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल है और वाइड-एंगल के लिए 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। इसमें सैमसंग 64MP ISOCELL ब्राइट GW1 सेंसर मौजूद है। स्मार्टफोन के फ्रंट मे 32 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। जो कि पॉप-अप मेकनिजम से लैस है। सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर रियर में दिया गया है।

नई दिल्ली। मोटोरोला वन हाइपर स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है। यह मोटोरोला ब्रांड का पहला ऐसा एंड्रॉयड फोन है जिसे पॉप-अप सेल्फी कैमरा मॉड्यूल के साथ उतारा गया है, बता दें कि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Motorola One Hyper के पिछले हिस्से में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर से लैस है। मोटोरोला ब्रांड के इस स्मार्टफोन में ना ही नॉच है और ना ही होल-पंच बल्कि इस फोन को फुल-स्क्रीन डिस्प्ले के साथ उतारा गया है। Motorola One Hyper स्पेसिफिकेशन्स Motorola One Hyper में 6.5 इंच की फुल HD+ LCD IPS एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। यह डिस्प्ले 2340x1080 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 90 प्रतिशत और आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। इस फोन में 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। आवश्यकता पड़ने पर इसकी स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। पावर के लिए इस फोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 45वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि बैटरी को 10 मिनट चार्ज कर 12 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। हालांकि फोन के रिटेल बॉक्स में 15 वॉट का चार्जर ही मिलेगा। 45 वॉट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के लिए चार्जर अलग से खरीदा होगा। 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा फोटोग्राफी एक्सपीरियंस को शानदार बनाने के लिए इसके रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप मौजूद है जिसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल है और वाइड-एंगल के लिए 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। इसमें सैमसंग 64MP ISOCELL ब्राइट GW1 सेंसर मौजूद है। स्मार्टफोन के फ्रंट मे 32 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। जो कि पॉप-अप मेकनिजम से लैस है। सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर रियर में दिया गया है।