Motorola One Micro भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Motorola One Micro
Motorola One Micro भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली। Motorola ने अपने नए स्मार्टफोन motorola one macro को भारत में लॉन्च किया है। इसकी खूबी यह है कि इसमें मैक्रो कैमरा दिया गया है। वहीं, ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) पर इस स्मार्टफोन के लिए डेडीकेटेड पेज भी बनाया गया है। इससे यह कहा जा सकता है कि फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यह स्मार्टफोन कंपनी के वन सीरीज का हिस्सा होगा। इसके टीजर ध्यान दिया जाए तो इसमें मैक्रो कैमरा होगा।

Motorola One Micro Launched In India Know Price And Features :

Motorola One Micro कैमरा

रिपोर्ट की माने तो ये कंपनी का मीड रेंज स्मार्टफोन होगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा होगा। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल के दो कैमरे होंगे जिसमें से एक सेंसर मैक्रो लेंस वाला होगा। वहीं, सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। पावर के लिए फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी जा सकता है।

Motorola One Micro स्पेसिफिकेशंस

Motorola One Micro में 6.2 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर रन करेगा। इस स्मार्टफोन का एक वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट वाला होगा। हालांकि कीमत और अन्य फीचर्स की सही जानकारी इसकी लॉन्चिंग के बाद ही सामने आ सकेगी। लीक हुए फीचर्स की माने तो यह फोन कंपनी का मिड रेंज स्मार्टफोन होगा।

नई दिल्ली। Motorola ने अपने नए स्मार्टफोन motorola one macro को भारत में लॉन्च किया है। इसकी खूबी यह है कि इसमें मैक्रो कैमरा दिया गया है। वहीं, ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) पर इस स्मार्टफोन के लिए डेडीकेटेड पेज भी बनाया गया है। इससे यह कहा जा सकता है कि फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यह स्मार्टफोन कंपनी के वन सीरीज का हिस्सा होगा। इसके टीजर ध्यान दिया जाए तो इसमें मैक्रो कैमरा होगा। Motorola One Micro कैमरा रिपोर्ट की माने तो ये कंपनी का मीड रेंज स्मार्टफोन होगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा होगा। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल के दो कैमरे होंगे जिसमें से एक सेंसर मैक्रो लेंस वाला होगा। वहीं, सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। पावर के लिए फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी जा सकता है। Motorola One Micro स्पेसिफिकेशंस Motorola One Micro में 6.2 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर रन करेगा। इस स्मार्टफोन का एक वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट वाला होगा। हालांकि कीमत और अन्य फीचर्स की सही जानकारी इसकी लॉन्चिंग के बाद ही सामने आ सकेगी। लीक हुए फीचर्स की माने तो यह फोन कंपनी का मिड रेंज स्मार्टफोन होगा।