इस खास फीचर के साथ Motorola One Vision हुआ भारत में लांच

Motorola
इस खास फीचर के साथ Motorola One Vision हुआ भारत में लांच

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता दिग्गज कंपनी मोटोरोला ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Motorola One Vision को लांच कर दिया है। मोटोरोला वन विजन को इससे पहले ब्राजील में लांच किया गया था। फोन के खास फीचर्स की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और पंच होल डिस्प्ले मिलेगी। इस फोन का कड़ा मुकाबला रेडमी नोट 7 प्रो और सैमसंग गैलेक्सी एम 40 के साथ होगा।

Motorola One Vision Launched In India With This Special Feature :

वहीं फोन की फीचर्स की बात करें तो इसमें पंचहोल डिस्प्ले है। दूसरे शब्दों में कहें तो डिस्प्ले में एक छेद है जिसमें फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर है। इस फोन में आपको एंड्रॉयड पाई 9.0 आधारित एंड्रॉयड वन दिया गया है। इसके अलावा फोन में हाईब्रिड डुअल सिम स्लॉट मिलेगा।

दरअसल, मोटोरोला वन विजन में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2520 पिक्सल है। मोटोरोला के इस फोन में सैमसंग का 2.2GHz वाला एक्सिनोस 9609 प्रोसेसर है जो कि ऑक्टाकोर है। फोन में 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

इतना ही नहीं फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का है और इसका अपर्चर f/1.7 है, वहीं दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का f/2.2 अपर्चर वाला है। कैमरे के साथ डुअल एलईडी फ्लैश लाइट और 8x डिजिटल जूम मिलेगा। मोटोरोला वन विजन में 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

बता दें, इस फोन में 3500mAh की बैटरी है जो टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि 15 मिनट की चार्जिंग में फोन की बैटरी 7 घंटे तक का बैकअप देगी। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ब्लूटूथ v5, यूएसबी टाइप-सी, 3.5एमएम का हेडफोन जैक, एनएफसी और जीपीएस मिलेगा। फोन का वजन 181 ग्राम है। फोन की कीमत 19,999 रुपये है और इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट से होगी।

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता दिग्गज कंपनी मोटोरोला ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Motorola One Vision को लांच कर दिया है। मोटोरोला वन विजन को इससे पहले ब्राजील में लांच किया गया था। फोन के खास फीचर्स की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और पंच होल डिस्प्ले मिलेगी। इस फोन का कड़ा मुकाबला रेडमी नोट 7 प्रो और सैमसंग गैलेक्सी एम 40 के साथ होगा। वहीं फोन की फीचर्स की बात करें तो इसमें पंचहोल डिस्प्ले है। दूसरे शब्दों में कहें तो डिस्प्ले में एक छेद है जिसमें फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर है। इस फोन में आपको एंड्रॉयड पाई 9.0 आधारित एंड्रॉयड वन दिया गया है। इसके अलावा फोन में हाईब्रिड डुअल सिम स्लॉट मिलेगा। दरअसल, मोटोरोला वन विजन में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2520 पिक्सल है। मोटोरोला के इस फोन में सैमसंग का 2.2GHz वाला एक्सिनोस 9609 प्रोसेसर है जो कि ऑक्टाकोर है। फोन में 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इतना ही नहीं फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का है और इसका अपर्चर f/1.7 है, वहीं दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का f/2.2 अपर्चर वाला है। कैमरे के साथ डुअल एलईडी फ्लैश लाइट और 8x डिजिटल जूम मिलेगा। मोटोरोला वन विजन में 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। बता दें, इस फोन में 3500mAh की बैटरी है जो टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि 15 मिनट की चार्जिंग में फोन की बैटरी 7 घंटे तक का बैकअप देगी। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ब्लूटूथ v5, यूएसबी टाइप-सी, 3.5एमएम का हेडफोन जैक, एनएफसी और जीपीएस मिलेगा। फोन का वजन 181 ग्राम है। फोन की कीमत 19,999 रुपये है और इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट से होगी।