1. हिन्दी समाचार
  2. Motorola One Zoom के स्पेसिफिकेशन लीक, जानें पूरी डिटेल

Motorola One Zoom के स्पेसिफिकेशन लीक, जानें पूरी डिटेल

Motorola One Zoom Specification Leaks Know Full Detail

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। enovo के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला के इस हफ्ते IFA 2019 के दौरान घोषणा करने की उम्मीद है, ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कंपनी Motorola One Zoom उर्फ Motorola One Pro स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। अभी तक इस स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी ऑनलाइन मौजूद नहीं थी, लेकिन अब e-commerce दिग्गज Amazon ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन Motorola One Zoom की कीमत, स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की लगभग सभी डिटेल्स गलती से लीक कर दिए है।

पढ़ें :- पैर भी बताते हैं कितने भाग्यशाली हैं आप, जानिए क्या है समुद्रशास्त्र

गीकबेंच लिस्टिंग से यह भी पता चला है कि मोटोरोला वन ज़ूम में 4 जीबी रैम है और यह एंड्रॉयड 9 पाई पर चलता है। Motorola One Zoom से संबंधित पहले यह जानकारी भी सामने आई थी कि यह हैंडसेट एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा नहीं होगा। गीकबेंच लिस्टिंग को सबसे पहले मायस्मार्टप्राइस ने स्पॉट किया था।

अन्य लीक हुए फीचर्स को देखा जाए तो स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 675 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर होगा। इसके अलावा स्मार्टफोन 128GB UFS फास्ट स्टोरेज के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें 4GB तक रैम और microSD कार्ड स्लॉट शामिल होगा।

अभी तक मिले लीक्स के मुताबिक, Motorola One Action में 6.3-inch LCD डिस्प्ले शामिल हो सकती है, जिसका रिजॉल्यूशन 2520 x 1080p पिक्सल का होगा। इस फोन की डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेश्यो 21:9 होगा। फोन में Samsung’s Exynos 9609 processor के साथ Mali G72 GPU शामिल हो सकता है, जो कि इससे पहले One Vision स्मार्टफोन में देखने को मिला था। Motorola One Action स्मार्टफोन को 3GB/4GB RAM और 2GB/64GB/128GB स्टोरेज कॉम्बिनेशन के साथ उतारा जा सकता है।

पढ़ें :- इन राशियों के लिए सबसे अच्छा होगा 2021, सफलता चूमेगी आपके कदम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...