1. हिन्दी समाचार
  2. Motorola Razr 2019 की तस्वीरें लीक, दिखने में होगा कुछ ऐसा

Motorola Razr 2019 की तस्वीरें लीक, दिखने में होगा कुछ ऐसा

Motorola Razr 2019 Photos Leaked Will Look Like This

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। मोटोरोला अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Moto Razr जल्द लॉन्च करने वाला है। लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन की एक फोटो लीक हुई है। इस तस्वीर को टिप्स्टर इवान ब्लास और डच साइट Mobielkopen द्वारा लीक किया गया है। तस्वीरों में Motorola Razr दो फिनिश में नज़र आ रहा है, रेड और ब्लैक। फोल्ड होने के बाद यह एक साधारण फ्लिप-फोन की तरह लगता है। फोल्ड होने के बाद आपको ऊपर एक छोटी स्क्रीन मिलेगी

पढ़ें :- गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या: राष्ट्रपति ने कहा-सैनिकों की बहादुरी पर हम सभी देशवासियों को गर्व है

Motorola Razr Specifications

मोटोरोला रेज़र में 6.2 इंच (876×2142 पिक्सल) का ओलेड डिस्प्ले ( बिना फोल्ड किए), स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर, 6 जीबी तक रैम, 128 जीबी तक स्टोरेज और फोन में जान फूंकने के लिए 2,730 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। यह फोन क्लैमशेल डिजाइन वाला होगा और इसमें कोई फिजिकल कीबोर्ड नहीं दिया जाएगी। साथ ही इसमें 2730mAh की बैटरी हो सकती है।

कीमत

डिवाइस की सबसे खास बात है कि यह बाकी फोल्डेबल फोन्स की तरह खुलने पर बड़े टैबलेट जैसा नहीं होता। इसके कारण इसे इस्तेमाल करना और कैरी करना काफी कंफर्टेबल होगा। फोन फोल्ड होने पर काफी छोटा हो जाता है और इसे आसानी से पॉकेट में रखा जा सकता है। मोटोरोला रेजर फोन बाकी फोल्डेबल स्मार्टफोन्स से सस्ता होगा क्योंकि इसमें हाई-एंड प्रोसेसर का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा। कीमत 1,500 डॉलर (करीब 1 लाख रुपये) हो सकती है।

पढ़ें :- गूगल की Gmail यूर्जस को चेतावनी, शर्तें और नियम ना मानने पर बन्द हो जाएंगी ये सुविधायें

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...