1. हिन्दी समाचार
  2. Motorola Razr (2019) जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च, जाने कीमत

Motorola Razr (2019) जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च, जाने कीमत

Motorola Razr 2019 Wordt Binnenkort Gelanceerd In India

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन मोटोरोला रेज़र (2019) को जल्द भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। Motorola ने ट्वीट कर एक टीज़र को भी जारी किया है, याद करा दें कि मोटोरोला रेज़र (2019) को पिछले महीने ग्लोबली लॉन्च किया गया था। Motorola Razr (2019) स्मार्टफोन की भिड़ंत फ्लेक्सिबल स्क्रीन के साथ आने वाले सैमसंग के Samsung Galaxy Fold और हुवावे के Huawei Mate X स्मार्टफोन से होगी। इसके अलावा सेकेंडरी डिस्प्ले भी है जिसे कंपनी ने क्विक व्यू पैनल नाम दिया है, इससे आप नोटिफिकेशन, म्यूज़िक कंट्रोल और गूगल अस्सिटेंट आदि फीचर्स को एक्सेस कर पाएंगे।

पढ़ें :- सरकारी नौकरी: यहां निकली 10811 पदों पर भर्ती, ये डिग्री वाले जल्द कर सकतें हैं अप्लाई

Moto Razr 2019 की संभावित कीमत

मीडियो रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी मोटो रेजर 2019 स्मार्टफोन की भारत में कीमत एक लाख रुपये के आसपास रखेगी। वहीं, कंपनी ने इससे पहले इस फोन को अमेरिका में 1,499 डॉलर (1,05,988 रुपये) प्राइस टैग के साथ उतारा था।

मोटो रेजर 2019 के स्पेसिफिकेशन्स

फोन में 876×2142 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.2 इंच का फ्लेक्सिबल OLED HD+ डिस्प्ले दिया गया है। यह 21:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। फोन वर्टिकली फोल्ड होता है। फोल्ड होने पर फोन में 2.7 इंच का सेकंडरी क्विक व्यू डिस्प्ले मिलता है। यह डिस्प्ले नोटिफिकेशन देखने के साथ ही म्यूजिक प्ले बैक और सेल्फी लेने के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

पढ़ें :- Mohnish Behl की लाड़ली ने कराया हॉट फोटोशूट, ग्लैमर तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश

6जीबी रैम से लैस इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 710 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है। फोन ऐंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड खास रेट्रो रेजर स्किन पर काम काम करता है। इस फोन की खास बात है कि इसमें सिम कार्ड स्लॉट नहीं दिया गया है और यह सेल्युलर नेटवर्क्स को eSIM के जरिए ही सपॉर्ट करता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...