1. हिन्दी समाचार
  2. OLED स्क्रीन के साथ Motorola Razr 5G लॉन्च, जाने कीमत और फीचर

OLED स्क्रीन के साथ Motorola Razr 5G लॉन्च, जाने कीमत और फीचर

Motorola Razr 5g Launch With Oled Screen Price And Features

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। Motorola ने अपने Razr स्मार्टफोन का दूसरा एडिशन- Motorola Razr 5G लॉन्च कर दिया है। जैसा कि नाम से ही समझा जा सकता है ये पिछले साल नवंबर में लॉन्च हुए Motorola Razr का ही 5G वर्जन है। 5G वर्जन होने की वजह से आपको इसमें कुछ अपग्रेड्स भी देखने को मिलेंगे।

पढ़ें :- महिला खिलाड़ी ने तोड़ा महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड, जानिए पूरा मामला

इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही इसमें कुछ और हार्डवेयर इंप्रूवमेंट्स भी किए गए हैं। जबकि, डिजाइन में कुछ खास बदलाव नहीं किया गया है।

Motorola Razr 5G की कीमत USD 1,399 (लगभग 1,02,000 रुपये) रखी गई है। ग्राहक इसे ब्रश गोल्ड, पॉलिश्ड ग्रेफाइट और लिक्विड मर्करी कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे। फिलहाल भारत में इसकी लॉन्चिंग के बारे में कुछ नहीं कहा गया है।

Motorola Razr 5G के स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में पिछले मॉडल की ही तरह फ्लिप फॉर्म फैक्टर रखा गया है। इसमें अंदर की तरफ 2142×876 रिजोल्यूशन के साथ 6.2-इंच फोल्डेबल प्लास्टिक OLED स्क्रीन दी गई है। वहीं, कवर डिस्प्ले साइज में 2.7-इंच का है। ये 800×600 रिजोल्यूशन वाला OLED पैनल है।

Motorola Razr 5G में दो कैमरे दिए गए हैं। एक कवर डिस्प्ले के अंदर है, जोकि 20MP सेंसर है। वहीं, दूसरा मेन डिस्प्ले के ऊपर है, जोकि 48MP सेंसर है।

पढ़ें :- संसद के बाद कृषि विधेयकों को राष्ट्रपति ने दी मंजूरी, विपक्ष कर रहा था इसका विरोध

इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में इंटीग्रेटेड मॉडेम के साथ 2.3GHz स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज का सपोर्ट मौजूद है। स्टोरेज को बढ़ाने के लिए इसमें सपोर्ट नहीं दिया गया है।

इस फोन की बैटरी 2,800mAh की है, जो वैसे तो छोटी है, लेकिन पिछले मॉडल के 2,510mAh की तुलना में बड़ी है। साथ ही इसमें 15W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...