1. हिन्दी समाचार
  2. भारतीय बाजार में मोटोरोला का नया स्मार्टफोन Moto G9 लॉन्च, फ्लिपकार्ट टीज़र लाइव

भारतीय बाजार में मोटोरोला का नया स्मार्टफोन Moto G9 लॉन्च, फ्लिपकार्ट टीज़र लाइव

Motorolas New Smartphone Moto G9 Launched In Indian Market Flipkart Teaser Live

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। मोटोरोला आज भारतीय बाजार में पेश कर रहा है नय स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले कंपनी ने इसका टीज़र फ्लिपकार्ट पर लाइव कर दिया है, जिससे ये साफ हो जाता है कि फोन फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव होगा। मोटोरोला इंडिया ने फोन के नाम को लेकर तो कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन हाल ही में फ्लिपकार्ट टीज़र के URL से फोन का नाम देखा गया है। इससे उम्मीद की जा रही है कि आज आने वाले फोन का नाम Moto G9 हो सकता है।

पढ़ें :- श्मशान घाट में महिलाएं करती हैं लाशों का अंतिम संस्कार, चिता जलाकर पाल रहीं हैं परिवार का पेट

बैटरी बैकप और कैमरा हो सकता है खास

मोटोरोला कंपनी ने बहुत अधिक जानकारी नहीं साझा की है। लेकिन ट्विटर के कुछ पोस्ट और टीज़र के ज़रिए इसके कुछ फीचर्स का अंदाज़ा लगाया जा सकता है। टीज़र में लिखा है, ‘Spectacular Performance, Stunning Camera, Massive Battery’, जिससे ये तो कंफर्म है कि फोन बड़ी बैटरी और अच्छे कैमरे क्वालिटी के साथ आएगा। टीज़र में कैमरे के फोटो के कुछ सैंपल भी जारी किए गए है।

पढ़ें :- कोरोना संकट के कारण इस बार नहीं सजेंगे दुर्गा पूजा के पंडाल, सीएम ने कहा-घर में स्थापित करें मां की मूर्ति

लॉन्च हो सकती है सीरीज

अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि आज कंपनी फोन की सीरीज़ भी लॉन्च कर सकती है। इस सीरीज़ में जो फोन होंगे वो Moto G9 Plus और Moto G9 Play हो सकते हैं। इन दोनों फोन के फीचर्स पिछले महीने लीक हो चुके हैं। लीक हो चुके हैं ये फीचर्सगीकबेंच पर स्पॉट किए गए मोटोरोला G9 Play में 6.2 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा। ये फोन क्वालकॉम प्रोसेसर 1.8Hz पर काम करेगा। माना जा रहा है कि इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 600 सीरीज़ का होगा। फोन में 4GB RAM हो सकती है, और लिस्टिंग के मुताबिक फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा।

G9 Plus में 30W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

दूसरी तरफ मोटोरोला G9 Plus की बात करें तो इसमें 4,700mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो कि 30W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन XT2087-1 और XT2087-2 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है, इसलिए माना जा रहा है कि ये मल्टिपल ऑप्शन के साथ आएगा।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: पप्‍पू यादव ने बनाया थर्ड फ्रंट, उपेंद्र, चिराग और कांग्रेस को दिया न्‍योता

इतनी हो सकती है कीमत

लीक रिपोर्ट की माने तो फोन एंड्रॉयड 10 out of the box पर काम करेगा और कीमत के मामले में ये EUR 277 (24,000 रुपये) के साथ लिस्ट किया गया है। फोन में 4GB RAM और 128GB स्टोरेज दी जाएगी। हालांकि ये और भी स्टोरेज ऑप्शन के साथ आ सकता है तो कीमत भी उसी के हिसाब से तय होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...