मोटू पतलू के इंस्पेक्टर चिंगम का हंगामा टीवी पर शो हुआ लांच

chingam
मोटू पतलू के इंस्पेक्टर चिंगम का हंगामा टीवी पर शो हुआ लांच

नई दिल्ली। कॉस्मोस-माया ने टीवी के लोकप्रिय ’मोटू पतलू’ फ्रेंचाइज़ी के खास कार्यक्रम ‘इंस्पेक्टर चिंगम’को लॉन्च किया है। इसके प्रशंसक 29 अप्रैल को डिज्नी के हंगामा टीवी पर यह शो देख सकते हैं।

Motu Patalus Inspector Chingams Hungama Tv Launched Show On Tv :

यह शो पिछली गर्मियों में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर लॉन्च किया गया था और तबसे यह अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। इसलिए डिज्नी शो का लाभ उठाने में सफल रहा है। अपार लोकप्रियता प्राप्त कर चुके इंस्पेक्टर चिंगम कोस्मोस-माया के मोटू पतलू के पात्रों में से एक है और इसे सीरीज के 400 से अधिक एपिसोड में दिखाया गया है।

बच्चे इन्हें पिछले 7 वर्षों से प्यार कर रहे हैं और अब उनका अपना शो ही प्रदर्शित किया जा रहा है। इस 52 एपिसोड वाले सीरीज में प्रत्येक एपिसोड का रन टाइम 22 मिनट होगा।

सुपरस्टार रजनीकांत से प्रेरित चिंगम बहुत ही उदार हृदय का व्य्क्तिन है, जो हर किसी की जरूरत में मदद करता है और बेहद लगन के साथ अपने कर्तव्यों का पालन करता है। उसके साथ होने वाली दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं उसके चरित्र को हास्य और एक्शन दोनों प्रदान करती हैं।

सीरीज के प्रत्येक एपिसोड में भारतीय रैप के अग्रणी कलाकारों में से एक, बाबा सहगल द्वारा फंकी रैप गाने प्रस्तुत किए जाएंगे। कॉस्मोस-माया ने टी-सीरीज़ से बॉलीवुड के कुछ लोकप्रिय डांस नंबर जैसे ’लुंगी डांस’ और ’हड हड दबंग’ के अधिकार का भी अधिग्रहण किया है।

अनीश मेहता, सीईओ कॉसमॉस माया ने बताया कि “एनीमेशन स्टासईल में ऐसा शो पहले कभी नहीं देखा गया है। हमने इंस्पेक्टर चिंगम के साथ 3डी एनिमेशन क्वालिटी में कुछ नया किया है। 20 करोड़ घरों में टीवी देखने वाले बच्चों के लिए इस गर्मी में यह असलीट्रीट है।”

नई दिल्ली। कॉस्मोस-माया ने टीवी के लोकप्रिय ’मोटू पतलू’ फ्रेंचाइज़ी के खास कार्यक्रम ‘इंस्पेक्टर चिंगम’को लॉन्च किया है। इसके प्रशंसक 29 अप्रैल को डिज्नी के हंगामा टीवी पर यह शो देख सकते हैं। यह शो पिछली गर्मियों में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर लॉन्च किया गया था और तबसे यह अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। इसलिए डिज्नी शो का लाभ उठाने में सफल रहा है। अपार लोकप्रियता प्राप्त कर चुके इंस्पेक्टर चिंगम कोस्मोस-माया के मोटू पतलू के पात्रों में से एक है और इसे सीरीज के 400 से अधिक एपिसोड में दिखाया गया है। बच्चे इन्हें पिछले 7 वर्षों से प्यार कर रहे हैं और अब उनका अपना शो ही प्रदर्शित किया जा रहा है। इस 52 एपिसोड वाले सीरीज में प्रत्येक एपिसोड का रन टाइम 22 मिनट होगा। सुपरस्टार रजनीकांत से प्रेरित चिंगम बहुत ही उदार हृदय का व्य्क्तिन है, जो हर किसी की जरूरत में मदद करता है और बेहद लगन के साथ अपने कर्तव्यों का पालन करता है। उसके साथ होने वाली दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं उसके चरित्र को हास्य और एक्शन दोनों प्रदान करती हैं। सीरीज के प्रत्येक एपिसोड में भारतीय रैप के अग्रणी कलाकारों में से एक, बाबा सहगल द्वारा फंकी रैप गाने प्रस्तुत किए जाएंगे। कॉस्मोस-माया ने टी-सीरीज़ से बॉलीवुड के कुछ लोकप्रिय डांस नंबर जैसे ’लुंगी डांस’ और ’हड हड दबंग’ के अधिकार का भी अधिग्रहण किया है। अनीश मेहता, सीईओ कॉसमॉस माया ने बताया कि “एनीमेशन स्टासईल में ऐसा शो पहले कभी नहीं देखा गया है। हमने इंस्पेक्टर चिंगम के साथ 3डी एनिमेशन क्वालिटी में कुछ नया किया है। 20 करोड़ घरों में टीवी देखने वाले बच्चों के लिए इस गर्मी में यह असलीट्रीट है।”