1. हिन्दी समाचार
  2. जीवन मंत्रा
  3. मौनी रॉय जवां और बेदाग स्किन के लिए अपनाती हैं ये खास टिप्स, ऐसे खुला राज…

मौनी रॉय जवां और बेदाग स्किन के लिए अपनाती हैं ये खास टिप्स, ऐसे खुला राज…

Mouni Roy Adopts These Special Tips For Young And Flawless Skin Such Secret

By आराधना शर्मा 
Updated Date

लखनऊ: एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी अपनी ग्लोइंग और जवां स्किन के लिए जानी जाती हैं। मौनी रॉय अपनी एक्टिंग से छोटे पर्दे से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। मौनी रॉय अपनी खूबसूरती से लाखों फैंस को दीवाना बना चुकी हैं।

पढ़ें :- फेस्टिव सीजन में फेस पर बनाए रखना चाहते हैं चमक, ऐसे करें हल्दी का इस्तेमाल

मौनी रॉय ऑनस्क्रीन के साथ साथ ऑफस्क्रीन भी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लगती हैं। मौनी रॉय अपनी स्किन का ध्यान रखने के लिए ब्यूटी रुटीन को फॉलो करती हैं। मौनी रॉय अपनी स्किन का ध्यान के लिए घरेलू उपाय का यूज करती हैं।

दिन मे पीती है बहुत सारा पानी 

मौनी रॉय अपनी ग्लोइंग स्किन के लिए बहुत सारा पानी पीती हैं। पानी पीने से स्किन हाइड्रेटेड बनी रहती हैं। पानी पीने से स्किन में नैचुरल ग्लो आता है।

एलोवेरा जेल का इस्तेमाल 

एलोवेरा जेल का करती हैं इस्तेमाल एलोवेरा जेल स्किन के लिए बहुत ही लाभकारी होता है। मौनी रॉय भी अपनी स्किन की देखभाल के लिए एलोवेरा जेल का यूज करती हैं। एलोवेरा जेल का यूज करने से स्किन से पिंपल और एक्ने हट जाते हैं। एक्ने हटाने के लिए आप एलोवेरा जेल के साथ हल्दी और शहद मिलाकर पेस्ट चेहरे पर लगा सकती हैं। हफ्ते में 3 बार पेस्ट लगाने से चेहरा साफ हो जाएगा।

नो मेकअप लुक

मौनी रॉय शूटिंग के दौरान मेकअप का यूज करती हैं। वह घर पर मेकअप का यूज नहीं करती हैं। उनका कहना है कि मेकअप करने से स्किन सांस नहीं ले पाती है जिससे स्किन का नेचुरल ग्लो कम हो जाता है। साथ ही चेहरे पर दाने निकल आते हैं। ऐसे में जब जरुरत नहीं होती है तो वह मेकअप नहीं करती हैं। घर पर वह मॉइश्चराइजर लगांती हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...