सोशल मीडिया में सनसनी मचा रही ‘नागिन’ की ये फोटोज

mauni-roy1

मुंबई। टेलीविजन एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने हॉट लुक को लेकर सोशल मीडिया में चर्चित रहती हैं। मौनी रॉय बॉलीवुड में भी अपनी सेक्सी अदाओं का जादू चलाने को तैयार है। छोटे पर्दे की सनी लियोन के नाम से मशहूर मौनी रॉय की पॉपुलेरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। मौनी रॉय इन दिनों टीवी पर नजर नहीं आ रही है।

मौनी अपनी आदाओं के चलते बॉलीवुड के अवॉर्ड फंक्‍शन्‍स में छाई रहती हैं। ठीक इसी तरह सोशल मीडिया पर भी इनके लाखों फलोवर्स हैं। हाल ही में इन्होने सोशल मीडिया पर अपने एक फोटो शेयर किया जिसमे ये बेहद हॉट नज़र आ रही हैं।

मौनी रॉय अपने हॉट,बोल्ड और सेक्सी अवतार के लिए जानी जाती है। लोगों का मानना है कि मौनी रॉय सनी लियोन की तरह सेक्सी बोल्ड है। पॉपुलर सीरियल ‘नागिन’ सीरीज के अगले पार्ट यानी ‘नागिन 3’ के बनाये जाने की खबरें सामने आ रही थी।

इस शो के फैंस को सबसे ज्यादा उत्सुकता इस बात की थी कि इस बार शो में ‘नागिन’ का किरदार मौनी रॉय ही निभाएंगी या कोई और ही हसीना इस नए अवतार में दिखाई देगी। मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मशहूर सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ सीरियल में मौनी ने कृष्णा तुलसी का किरदार निभाया था।


मौनी रॉय को पहचान नागिन सीरियल से मिली है। जो 2015 में कलर्स चैनल पर आया था। मौनी रॉय का जन्म बंगाली परिवार में हुआ था. मौनी की स्कूलिंग केन्द्रीय विद्यालय से हुई थी। मौनी ने दिल्ली युनिवर्सिटी के मिरांडा कॉलेज से इंगलिश आर्नस किया हुआ है।

मुंबई। टेलीविजन एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने हॉट लुक को लेकर सोशल मीडिया में चर्चित रहती हैं। मौनी रॉय बॉलीवुड में भी अपनी सेक्सी अदाओं का जादू चलाने को तैयार है। छोटे पर्दे की सनी लियोन के नाम से मशहूर मौनी रॉय की पॉपुलेरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। मौनी रॉय इन दिनों टीवी पर नजर नहीं आ रही है। मौनी अपनी आदाओं के चलते बॉलीवुड के अवॉर्ड फंक्‍शन्‍स में छाई रहती हैं। ठीक इसी तरह सोशल मीडिया पर…
Loading...