मौनी रॉय ने एक बार फिर फैंस का बढ़ाया पारा, खुले आसामना के नीचे कराया…

pic

नई दिल्ली: मैनी रॉय की फैन फॉलोइंग आज किसी सुपर स्टार्स से कम नहीं है। दरअसल मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। आए दिन मौनी अपनी तस्वीरों से फैंस को दीवाना बना देती हैं। हाल ही एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसे देख फैंस उनकी खूबसूरती पर फिदा हो गए है।

Mouni Roy Once Again Raised The Temperature Of Fans Under Open Fire :

इन तस्वीरों में मौनी रॉय गार्डन में फोटोशूट कराती दिखाई दे रही हैं। व्हाइट कलर के आउटफिट में मौनी रॉय का स्टाइल और उनका अंदाज देखने लायक है। एक्ट्रेस फूलों के साथ फोटो खिंचवाती नजर आ रही हैं।

मौनी रॉय ने गार्डन में कराया फोटोशूट

तस्वीरों में मौनी रॉय गार्डन में बुक पढ़ते हुए तो कभी आसमान की ओर देखते हुए जबरदस्त अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैंमौनी रॉय की तस्वीरों पर फैंस खूब कमेंट कर रहे है।

एक फैन ने लिखा, आप फूलों से भी ज्यादा सुन्दर हैं। एक ने लिखा, हाय गर्मी। एक अन्य फैन ने लिखा, क्या खूब लगती हो, बड़ी सुन्दर दिखती है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को न केवल फैंस बल्कि बॉलीवुड और टीवी सितारे भी खूब पसंद कर हैं।

नई दिल्ली: मैनी रॉय की फैन फॉलोइंग आज किसी सुपर स्टार्स से कम नहीं है। दरअसल मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। आए दिन मौनी अपनी तस्वीरों से फैंस को दीवाना बना देती हैं। हाल ही एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसे देख फैंस उनकी खूबसूरती पर फिदा हो गए है। इन तस्वीरों में मौनी रॉय गार्डन में फोटोशूट कराती दिखाई दे रही हैं। व्हाइट कलर के आउटफिट में मौनी रॉय का स्टाइल और उनका अंदाज देखने लायक है। एक्ट्रेस फूलों के साथ फोटो खिंचवाती नजर आ रही हैं।

मौनी रॉय ने गार्डन में कराया फोटोशूट

https://www.instagram.com/p/CEYzWoMpz5g/ तस्वीरों में मौनी रॉय गार्डन में बुक पढ़ते हुए तो कभी आसमान की ओर देखते हुए जबरदस्त अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैंमौनी रॉय की तस्वीरों पर फैंस खूब कमेंट कर रहे है। https://www.instagram.com/p/CEV_IdtJIE8/ एक फैन ने लिखा, आप फूलों से भी ज्यादा सुन्दर हैं। एक ने लिखा, हाय गर्मी। एक अन्य फैन ने लिखा, क्या खूब लगती हो, बड़ी सुन्दर दिखती है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को न केवल फैंस बल्कि बॉलीवुड और टीवी सितारे भी खूब पसंद कर हैं।