कोरोना संकट के बीच मौनी रॉय पहुंची लंदन, तस्वीर शेयर कर कहा-वो मजा नहीं

moni ll

बॉलीवुड की ग्लैमर दिवा मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। दरअसल, मौनी राय अब आबू धाबी से लंदन के लिए रवाना हो चुकी हैं। उन्होंने इसकी लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

Mouni Roy Reached London Amid Corona Crisis :

मौनी इन तस्वीरों में वे लंदन के रेस्तरां में नजर आ रहीं हैं। खबरों की माने तो मौनी ने कोरोना वायरस के डर के बीच अपने इस अनुभव को शेयर किया।

मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट 

मौनी ने कहा- ‘नई दुनियार के इंतजार के बीच हम इसे ही न्यूनॉर्मल कह रहे हैं लेक‍िन इसमें वो मजा नहीं है जो पहले हुआ करता था।

View this post on Instagram

☕️ + 🥐 + 📖 + 🇬🇧 = ♥️🦄

A post shared by mon (@imouniroy) on

मैं लंबे फ्लाइट जर्नीज का इंतजार किया करती थी क्योंकि मुझे पढ़ना, मूवीज देखना और हर घंटे में 15-20 मिनट के लिए सोना पसंद था। पर इस बार वैसा अनुभव नहीं रहा।

बल्क‍ि इस बार एयरपोर्ट पर और बाद में फ्लाइट में इंतजार करना बेवजह लगा। शायद, इस तरह के सफर की आदत डाल लेनी होगी, क्योंकि ये लॉकडाउन के बाद मेरा पहला सफर था।

रिपोर्ट के मुताबिक मौनी यहां एक महीने के लिए रहेंगी। फिल्म के निर्माता इसी हफ्ते इसकी शूट‍िंग शुरू कर सकते हैं। काम के बाद वापस मुंबई आने को लेकर मौनी ने कहा- ‘मुझे सच में आगे के हालात के बारे में नहीं पता। शूट खत्म होने के एक हफ्ते पहले कुछ फैसला ले पाऊंगी। इंटरनेशनल फ्लाइट्स और उस वक्त मुंबई के हालात को देखते हुए’।

 

बॉलीवुड की ग्लैमर दिवा मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। दरअसल, मौनी राय अब आबू धाबी से लंदन के लिए रवाना हो चुकी हैं। उन्होंने इसकी लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। मौनी इन तस्वीरों में वे लंदन के रेस्तरां में नजर आ रहीं हैं। खबरों की माने तो मौनी ने कोरोना वायरस के डर के बीच अपने इस अनुभव को शेयर किया।

मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट 

मौनी ने कहा- 'नई दुनियार के इंतजार के बीच हम इसे ही न्यूनॉर्मल कह रहे हैं लेक‍िन इसमें वो मजा नहीं है जो पहले हुआ करता था। https://www.instagram.com/p/CCnqY8JJCsi/?utm_source=ig_embed मैं लंबे फ्लाइट जर्नीज का इंतजार किया करती थी क्योंकि मुझे पढ़ना, मूवीज देखना और हर घंटे में 15-20 मिनट के लिए सोना पसंद था। पर इस बार वैसा अनुभव नहीं रहा। https://www.instagram.com/p/CCsnL2aJzzx/ बल्क‍ि इस बार एयरपोर्ट पर और बाद में फ्लाइट में इंतजार करना बेवजह लगा। शायद, इस तरह के सफर की आदत डाल लेनी होगी, क्योंकि ये लॉकडाउन के बाद मेरा पहला सफर था। https://www.instagram.com/p/CCthy3EJIDy/ रिपोर्ट के मुताबिक मौनी यहां एक महीने के लिए रहेंगी। फिल्म के निर्माता इसी हफ्ते इसकी शूट‍िंग शुरू कर सकते हैं। काम के बाद वापस मुंबई आने को लेकर मौनी ने कहा- 'मुझे सच में आगे के हालात के बारे में नहीं पता। शूट खत्म होने के एक हफ्ते पहले कुछ फैसला ले पाऊंगी। इंटरनेशनल फ्लाइट्स और उस वक्त मुंबई के हालात को देखते हुए'।