फिल्म की शूटिंग पूरी कर बैकलेस ड्रेस में नजर आयीं टीवी की नागिन

Mouni Roy Show Her Boldness In Back Less Dress Enters In A Party

डायरेक्टर रीमा कागती की फिल्म ‘गोल्ड’ की शूटिंग पूरी होने की खुशी में कल मुंबई में एक पार्टी का आयोजन किया गया। पार्टी में टीवी की नागिन के नाम से मशहूर मौनी रॉय ब्लैक कलर की बैकलेस आउटफिट में नजर आयीं। वे इस ड्रेस में और लाइट मेकअप में बेहद ही गॉर्जियस नजर आ रही थीं। मौनी के साथ फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले अक्षय कुमार का भी डिफरेंट लुक देखने को मिला। वे ब्लैक लॉन्ग कुर्ता और चूड़ीदार में अलग हेयरस्टाइल के साथ काफी हैंडसम लग रहे थे।

पार्टी में मौनी और अक्षय के अलावा कुणाल कपूर, अमित साध, फरहान अख्तर, रीमा कागती, रितेश सिधवानी सहित अन्य सेलेब्स मौजूद थे। फिल्म ‘गोल्ड’ के प्रोड्यूसर फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी हैं। फिल्म 15 अगस्त, 2018 को रिलीज होगी।




डायरेक्टर रीमा कागती की फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग पूरी होने की खुशी में कल मुंबई में एक पार्टी का आयोजन किया गया। पार्टी में टीवी की नागिन के नाम से मशहूर मौनी रॉय ब्लैक कलर की बैकलेस आउटफिट में नजर आयीं। वे इस ड्रेस में और लाइट मेकअप में बेहद ही गॉर्जियस नजर आ रही थीं। मौनी के साथ फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले अक्षय कुमार का भी डिफरेंट लुक देखने को मिला। वे ब्लैक लॉन्ग कुर्ता…