1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. KRK पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, अब लगा महिला से यौन संबंध बनाने के आरोप

KRK पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, अब लगा महिला से यौन संबंध बनाने के आरोप

बॉलीवुड क्रिटिक कमाल राशिद खान (KRK) पर लगातार मुसीबतें बढती जा रहीं हैं. दरअसल, मुंबई पुलिस ने एक महिला से कथित तौर पर यौन संबंध (sexual intercourse) बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। यह मामला तीन साल पुराना है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड क्रिटिक कमाल राशिद खान (KRK) पर लगातार मुसीबतें बढती जा रहीं हैं. दरअसल, मुंबई पुलिस ने एक महिला से कथित तौर पर यौन संबंध (sexual intercourse) बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। यह मामला तीन साल पुराना है।

पढ़ें :- सुष्मिता सेन OTT प्लेटफॉर्म पर निभाएंगी ट्रांसजेंडर का रोल, गौरी सावंत की बायोग्राफी पर आधारित है वेबसीरीज

आपको बता दें, बिग बॉस हाउस के पूर्व साथी, केकेआर (47) जो इससे पहले से ही 2020 तक के अपने विवादास्पद ट्वीट्स (Controversial tweets) पर न्यायिक हिरासत में थे। केकेआर को वर्सोवा पुलिस (Versova Police) ने तलूजा जेल से हिरासत में ले लिया हैं।

वर्सोवा पुलिस (Versova Police) ने यहां बोरीवली के 24वें एमएम कोर्ट (24th MM Court) से अनुमति मिलने के बाद उन्हें हिरासत में लिया। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, केआरके ने कथित तौर पर पीड़िता के साथ यौन संबंध बनाने कोशिश की और जनवरी 2019 के पहले सप्ताह में शिकायतकर्ता का हाथ पकड़ लिया था।


उल्लेखनीय है कि एक्टर  को पहली बार 29 अगस्त को 2020 से पहले के उनके ट्वीट्स को लेकर गिरफ्तार किया गया था। एक दिन बाद उन्हें बांद्रा मजिस्ट्रेट कोर्ट ने उन्हें चार दिन की पुलिस हिरासत से भेजने से इनकार करते हुए 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...