अजमल के निधन से पालिका में शोक की लहर,चेयरमैन गुड्डु खान ने गहरा दुख व्यक्त किया

IMG-20190813-WA0010

महराजगंज:नौतनवा नगर पालिका के कर्मचारी अजमल अन्सारी पुत्र असरारुलहक अंसारी के असमय मृत्यु होने पर आज दिन मंगलवार को नगर पालिका परिषद नौतनवा कार्यालय में शोकसभा नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डु खान की अध्यक्षता में संम्पन्न हुआ।

Mourning Wave In Ajmals Death Chairman Guddu Khan Expresses Deep Sorrow :

जिसमें सभी कर्मचारीगण व सभासदगण उपस्थित होकर दो मिनट का मौन धारण कर उस मृत आत्मा की शांति के लिये परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना किये। तत्त्पश्चात कार्यालय में एक दिन की छूट्टी घोषित कर कार्यालय बन्द कर दिया गया।

इस अवसर पर गुड्डू खान ने कहा कि आज हमने एक कुशल व व्यवहारशील कर्मचारी खो दिया। उनके इस दुनिया से चले जाने पर जो शून्यता आयी है। उसकी पूर्ति शायद ही हो सके।

वहीं अधिशासी अधिकारी वीरेन्द्र कुमार राव ने कहा कि आज पालिका के एक कुशल कर्मचारी के असमय मृत होने पर पालिका परिवार उक्त मृत कर्मचारी के शोकाकुल परिवार के साथ है।

इस शोक सभा में मुख्य रूप से जूनियर इंजीनियर जयराम प्रसाद,इंजीनियर आर.के.सिंह,रमाशंकर सिंह (प्रधान लिपिक),राजकुमार गौड़,डॉ.जोगिन्दर यादव,संजय पाठक आदि लोग उपस्थित होकर उस मृत आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना किये।

 

रिपोर्ट-विजय चौरसिया

महराजगंज:नौतनवा नगर पालिका के कर्मचारी अजमल अन्सारी पुत्र असरारुलहक अंसारी के असमय मृत्यु होने पर आज दिन मंगलवार को नगर पालिका परिषद नौतनवा कार्यालय में शोकसभा नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डु खान की अध्यक्षता में संम्पन्न हुआ। जिसमें सभी कर्मचारीगण व सभासदगण उपस्थित होकर दो मिनट का मौन धारण कर उस मृत आत्मा की शांति के लिये परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना किये। तत्त्पश्चात कार्यालय में एक दिन की छूट्टी घोषित कर कार्यालय बन्द कर दिया गया। इस अवसर पर गुड्डू खान ने कहा कि आज हमने एक कुशल व व्यवहारशील कर्मचारी खो दिया। उनके इस दुनिया से चले जाने पर जो शून्यता आयी है। उसकी पूर्ति शायद ही हो सके। वहीं अधिशासी अधिकारी वीरेन्द्र कुमार राव ने कहा कि आज पालिका के एक कुशल कर्मचारी के असमय मृत होने पर पालिका परिवार उक्त मृत कर्मचारी के शोकाकुल परिवार के साथ है। इस शोक सभा में मुख्य रूप से जूनियर इंजीनियर जयराम प्रसाद,इंजीनियर आर.के.सिंह,रमाशंकर सिंह (प्रधान लिपिक),राजकुमार गौड़,डॉ.जोगिन्दर यादव,संजय पाठक आदि लोग उपस्थित होकर उस मृत आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना किये।   रिपोर्ट-विजय चौरसिया