मध्य प्रदेश के DGP का शर्मनाक बयान, कहा- अपहरण के लिए ‘लड़कियों की आजादी’ जिम्मेदार

dgp
मध्य प्रदेश के DGP का शर्मनाक बयान, कहा- अपहरण के लिए 'लड़कियों की आजादी' जिम्मेदार

भोपाल। मध्यप्रदेश के डीजीपी वीके सिंह ने लड़कियों की आजादी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने अपहरण की घटनाओं के लिए लड़कियों को मिलने वाली आजादी के ही जिम्मेदार बता दिया है। वीके सिंह का ये बयान तब आया जब वे महिला संबंधी अपराधों पर जागरूकता के लिये तीन दिनों के दौरे पर ग्वालियर चंबल में थे।

Mp Dgp Vk Singh Said Freedom Of Girls Is Responsible For Kidnapping Cases :

डीजीपी ने कहा, एक नया ट्रेंड आईपीसी 363 के रूप में देखने को मिल रहा है। लड़कियां स्वतंत्र ज्यादा हो रही हैं। स्कूल और कॉलेजों में वे जा रही हैं। वहां उनका दूसरों लड़कों के साथ सामना हो रहा है, इंटरेक्शन हो रहा है, यह भी एक सच्चाई है।’

उन्होंने कहा, ‘ऐसे मामलों में यह वृद्धि देखने को मिली है कि लड़कियां घर से चली जाती हैं और रिपोर्ट किडनैपिंग की होती है।’ डीजीपी के इस बयान का एक विडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसे लेकर सिंह के खिलाफ काफी तीखी प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिली हैं। लोगों ने उनके इस बयान की निंदा की है।

भोपाल। मध्यप्रदेश के डीजीपी वीके सिंह ने लड़कियों की आजादी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने अपहरण की घटनाओं के लिए लड़कियों को मिलने वाली आजादी के ही जिम्मेदार बता दिया है। वीके सिंह का ये बयान तब आया जब वे महिला संबंधी अपराधों पर जागरूकता के लिये तीन दिनों के दौरे पर ग्वालियर चंबल में थे। डीजीपी ने कहा, एक नया ट्रेंड आईपीसी 363 के रूप में देखने को मिल रहा है। लड़कियां स्वतंत्र ज्यादा हो रही हैं। स्कूल और कॉलेजों में वे जा रही हैं। वहां उनका दूसरों लड़कों के साथ सामना हो रहा है, इंटरेक्शन हो रहा है, यह भी एक सच्चाई है।' उन्होंने कहा, 'ऐसे मामलों में यह वृद्धि देखने को मिली है कि लड़कियां घर से चली जाती हैं और रिपोर्ट किडनैपिंग की होती है।' डीजीपी के इस बयान का एक विडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसे लेकर सिंह के खिलाफ काफी तीखी प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिली हैं। लोगों ने उनके इस बयान की निंदा की है।