सपा सांसद ने कहा, 2019 से पहले भाजपा में होगी बड़ी बगावत

sp mp dharmendra yadav
सपा सांसद ने कहा, 2019 से पहले भाजपा में होगी बड़ी बगावत
बरेली। समाजवाद पार्टी के बदायूं से सांसद धमेन्द्र यादव में बरेली में हुई एक प्रेस कांन्फ्रेंस में भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होने भाजपा के ​दलित सांसदों के लगातार हो तिरस्कार की चर्चा करते हुए कहा कि आगागी लोकसभा चुनाव से पहले ही पार्टी कार्यकर्ता और सांसद बड़ी बगावत करेंगे। आगे उन्होने बोला कि ​दलित सांसदों ने पार्टी ​के खिलाफ और योगी सरकार सरकार के अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोल भी दिया है। वो बरेली में समाजवार्दी पार्टी के कार्यालय…

बरेली। समाजवाद पार्टी के बदायूं से सांसद धमेन्द्र यादव में बरेली में हुई एक प्रेस कांन्फ्रेंस में भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होने भाजपा के ​दलित सांसदों के लगातार हो तिरस्कार की चर्चा करते हुए कहा कि आगागी लोकसभा चुनाव से पहले ही पार्टी कार्यकर्ता और सांसद बड़ी बगावत करेंगे। आगे उन्होने बोला कि ​दलित सांसदों ने पार्टी ​के खिलाफ और योगी सरकार सरकार के अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोल भी दिया है। वो बरेली में समाजवार्दी पार्टी के कार्यालय के सुंदरीकरण के बाद उसका उद्घाटन करने पहुंचे थे।

उत्तर प्रदेश में भाजपा के दलित सांसदों द्वारा पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोलने पर विपक्षी दल समाजवादी पार्टी ने जोरदार हमला बोला है। धमेन्द्र यादव ने प्रेस कांन्फ्रेंस में कहा कि अब तो एनडीए में शामिल पार्टियों ने भी एक दूसरे की पोल खोलना शुरु कर दिया है। इस कार्यक्रम में बरेली के कई बड़े नेता और पार्टी के पदाधिकारी वहां मौजूद रहे। पूरी कान्फ्रेंस के दौरान सपा सांसद ने भाजपा को आंड़े हाथो लेते हुए हमला बोला।

{ यह भी पढ़ें:- यशवंत सिन्हा ने छोड़ी बीजेपी }

जीएसटी और नोटबंदी मुदृदे पर बोलते हुए धमेन्द्र यादव ने कहा कि केन्द्र सरकार के इस फैसले से किसी का भी फायदा नही हुआ है। उल्टा हर वर्ग में इस फैसले को लेकर निराशा व्यापत है। यहां तक कि भाजपा नेता और उसके सांसद सरकार के इस फैसले की खुलेआम निंदा कर रहे है। जिससे ये साबित होता हैं कि आगामी चुनावों में पार्टी को नुकसान उठाना ही पड़ेगा। उन्होने चुस्की लेते हुए कहा कि भाजपा 2019 के लोकसभा चुनावों में बीस से पच्चीस सीटों पर ही सिमट जाएगी।

{ यह भी पढ़ें:- कर्नाटक विधानसभा चुनाव : येदियुरप्पा ने पर्चा भरा }

Loading...