1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सांसद डॉ. शफीक उर रहमान बर्क बोले- सपा मुसलमानों के लिए नहीं करती है काम, योगी का अपना है अंदाज

सांसद डॉ. शफीक उर रहमान बर्क बोले- सपा मुसलमानों के लिए नहीं करती है काम, योगी का अपना है अंदाज

यूपी की संभल लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. शफीक उर रहमान बर्क ने अपनी ही पार्टी पर मुसलमानों के लिए काम न करने का आरोप लगाया है। विधान परिषद चुनाव में शनिवार को मतदान करने पहुंचे बर्क ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि योगी सरकार मुसलमानों के साथ इंसाफ नहीं कर रही है। योगी काम तो कर रहे हैं, लेकिन अपने हिसाब से।

By संतोष सिंह 
Updated Date

संभल। यूपी की संभल लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. शफीक उर रहमान बर्क ने अपनी ही पार्टी पर मुसलमानों के लिए काम न करने का आरोप लगाया है। विधान परिषद चुनाव में शनिवार को मतदान करने पहुंचे बर्क ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि योगी सरकार मुसलमानों के साथ इंसाफ नहीं कर रही है। योगी काम तो कर रहे हैं, लेकिन अपने हिसाब से।

पढ़ें :- गोरखपुर में Jio True 5G Service प्रारम्भ, वाराणसी के बाद पूर्वांचल का दूसरा शहर बना

उन्होंने कहा कि वह योगी सरकार के कामकाज से संतुष्ट नहीं हैं, क्योंकि वह मुसलमानों के लिए काम नहीं कर रही है। इसी बात को आगे बढ़ाते हुए बर्क ने अपनी पार्टी को भी कठघरे में खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी भी मुसलमानों के लिए काम नहीं कर रही है।

बता दें कि सपा सांसद बर्क पहले भी अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं। इससे पहले, अगस्त 2021 में उन्होंने तालिबान की कथित रूप से हिमायत करते हुए कहा था कि तालिबान एक ताकत है। उसने अफगानिस्तान में अमेरिका के पांव नहीं जमने दिए। तालिबान अपने देश को आजाद कराना चाहते हैं। यह उनका व्यक्तिगत मामला है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...