1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सांसद हनुमान बेनीवाल ने राहुल गांधी को दी शादी करने की नसीहत, कहा-एक दिन उठाना पड़ेगा कांग्रेस को खामियाजा

सांसद हनुमान बेनीवाल ने राहुल गांधी को दी शादी करने की नसीहत, कहा-एक दिन उठाना पड़ेगा कांग्रेस को खामियाजा

कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। 'भारत जोड़ो यात्रा'  (Bharat Jodo Yatra) मध्यप्रदेश में एंट्री कर चुकी है। कांग्रेस की इस यात्रा में नेताओं के साथ ही सेलेब्स भी शामिल हो रहे हैं। हालांकि, विपक्ष इसको लेकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साध रही है। इसको लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) अध्यक्ष और सांसद हनुमान बेनीवाल ने भी इशारों-इशारों में कमेंट किए हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। ‘भारत जोड़ो यात्रा’  (Bharat Jodo Yatra) मध्यप्रदेश में एंट्री कर चुकी है। कांग्रेस की इस यात्रा में नेताओं के साथ ही सेलेब्स भी शामिल हो रहे हैं। हालांकि, विपक्ष इसको लेकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साध रही है। इसको लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) अध्यक्ष और सांसद हनुमान बेनीवाल ने भी इशारों-इशारों में कमेंट किए हैं।

पढ़ें :- Gujarat Election 2022 : राहुल गांधी बोले- रोजगार व सस्ते गैस सिलेंडर के लिए जरूर डालें वोट

सांसद ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधते हुए कहा कि, जिस तरह से आप महिलाओं का अपमान कर रहे हैं ये कोई इंग्लैंड और अमेरिका थोड़े ही है, जो आधे कपड़ों में लोग घूम रहे हैं। हमारे कई किसान की बेटियां और अभिनेत्रियां राहुल के चिपक-चिपक कर फोटो ले रही हैं, उससे कोई मुख्यमंत्री बनता है क्या..? उनकी अकल का दिवाला निकल गया, उनका भी साथ में राहुल गांधी का भी।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं अशोक गहलोत साहब से अपील करना चाहता हूं आपने विधानसभा में कहा था ना कि राहुल और प्रियंका मेरे बच्चे जैसे हैं, मैनें उन्हें गोद में खिलाया है। इसलिए मैं कहना चाहता हूं कि आप राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की शादी कराओ, इसका दिमाग खराब हो गया है। बेनीवाल ने कहा कि 55 साल की उम्र हो गई है।

यह उम्र शादी की होती है, मेरी भी शादी लेट हुई थी। मैं लगभग 34-35 साल का था, जब मेरी शादी हुई थी। यह तो मेरा भाई मेरे से भी 20 साल आगे चल रहा है। ये भारत को जोड़ेगा या नहीं जोड़ेगा ये मुझे पता नहीं, लेकिन एक दिन ऐसा बवंडर कर देगा देश के अंदर जो कांग्रेस खामियाजा उठाना पड़ेगा।

पढ़ें :- गहलोत और पायलट के बीच सियासी खींचतान पर राहुल गांधी का बड़ा बयान, कहीं ये बातें
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...