1. हिन्दी समाचार
  2. MP: लॉकडाउन के चलते राजस्थान में फंसा पति, घर पर पत्नी से रेप

MP: लॉकडाउन के चलते राजस्थान में फंसा पति, घर पर पत्नी से रेप

Mp Husband Trapped In Rajasthan Due To Lockdown Raped Wife At Home

भोपाल। कोरोना वायरस के इस संकट के दौर में इंसानियत को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 53 साल की एक दृष्‍टिबाधित महिला के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि भोपाल के शाहपुरा इलाके में शुक्रवार को उसके घर में अकेले होने का फायदा उठाकर अज्ञात शख्स ने महिला का रेप किया।

पढ़ें :- अपने पति से भी ज्यादा अमीर हैं बॉलीवुड की ये 3 अभिनेत्रियाँ, नम्बर 3 है सबकी फेवरेट!

सूत्रों के मुताबिक, महिला बैंक अधिकारी है और घटना के वक्त वह घर में अकेली थी। पीड़ित महिला का पति और परिवार कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से राजस्‍थान में फंसा हुआ है। बता दें कि कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए 3 मई तक देश में लॉकडाउन है, जिसकी वजह से काफी लोग जहां-तहां फंसे हुए हैं।

महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, जब वह अपने घर में सो रही थी, तब एक आदमी उसके घर में आया है और उसके साथ बलात्कार किया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। भोपाल एएसपी संजय साहू ने कहा कि पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया है और आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच जारी है।

पढ़ें :- फिल्म तेरे नाम की यह अभिनेत्री 41 साल की उम्र में दिखती है बेहद खूबसूरत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...