MP: लॉकडाउन के चलते राजस्थान में फंसा पति, घर पर पत्नी से रेप

    भोपाल। कोरोना वायरस के इस संकट के दौर में इंसानियत को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 53 साल की एक दृष्‍टिबाधित महिला के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि भोपाल के शाहपुरा इलाके में शुक्रवार को उसके घर में अकेले होने का फायदा उठाकर अज्ञात शख्स ने महिला का रेप किया।

    Mp Husband Trapped In Rajasthan Due To Lockdown Raped Wife At Home :

    सूत्रों के मुताबिक, महिला बैंक अधिकारी है और घटना के वक्त वह घर में अकेली थी। पीड़ित महिला का पति और परिवार कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से राजस्‍थान में फंसा हुआ है। बता दें कि कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए 3 मई तक देश में लॉकडाउन है, जिसकी वजह से काफी लोग जहां-तहां फंसे हुए हैं।

    महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, जब वह अपने घर में सो रही थी, तब एक आदमी उसके घर में आया है और उसके साथ बलात्कार किया।

    एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। भोपाल एएसपी संजय साहू ने कहा कि पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया है और आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच जारी है।

    भोपाल। कोरोना वायरस के इस संकट के दौर में इंसानियत को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 53 साल की एक दृष्‍टिबाधित महिला के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि भोपाल के शाहपुरा इलाके में शुक्रवार को उसके घर में अकेले होने का फायदा उठाकर अज्ञात शख्स ने महिला का रेप किया। सूत्रों के मुताबिक, महिला बैंक अधिकारी है और घटना के वक्त वह घर में अकेली थी। पीड़ित महिला का पति और परिवार कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से राजस्‍थान में फंसा हुआ है। बता दें कि कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए 3 मई तक देश में लॉकडाउन है, जिसकी वजह से काफी लोग जहां-तहां फंसे हुए हैं। महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, जब वह अपने घर में सो रही थी, तब एक आदमी उसके घर में आया है और उसके साथ बलात्कार किया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। भोपाल एएसपी संजय साहू ने कहा कि पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया है और आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच जारी है।