एमपी: कमलनाथ के विधायक का बयान ‘मेरे खून की एक-एक बूंद में हैं सोनिया गांधी’

Kamal Nath government
एमपी: कमलनाथ के विधायक का बयान 'मेरे खून की एक-एक बूंद में हैं सोनिया गांधी'

भोपाल। मध्‍य प्रदेश की राजनीति में लगातार घमासान बढ़ता चला जा रहा है। जहां एक तरफ बीजेपी फ्लोर टेस्ट की मांग कर रही है वहीं दूसरी तरफ कमलनाथ के नेत्रत्व वाली कांग्रेस सरकार इससे बचने की भरपूर कोशिश करती दिख रही है। इसी बीच कांग्रेस के एक विधायक ने कहा है कि उनके शरीर की एक-एक बूंद में सोनिया गांधी और राहुल गांधी हैं। बता दें कि कमलनाथ खेमे के विधायक भोपाल में जमे हुए हैं।

Mp Kamal Nath Mlas Statement Sonia Gandhi Is In Every Drop Of My Blood :

भोपाल में मौजूद कांग्रेस के एक विधायक ने एक इन्टव्यू के दौरान कहा कि ‘हम पूरी ताकत के साथ कांग्रेस के साथ हैं। गर्त से निकलकर मध्‍य प्रदेश आगे बढ़ रहा है। जिस दिन सदन में वोटिंग होगी, पिछली बार 122 निकले थे, इस बार 130 (समर्थन में) निकलेंगे।’ वहीं एक अन्‍य विधायक ने कहा, “मेरे शरीर की एक-एक बूंद में सोनिया गांधी और राहुल गांधी हैं। हम कमलनाथ के साथ पूरी ताकत से खड़े हैं।”

बता दें कि सोमवार को जब विधानसभा की शुरूवात हुई तो बीजेपी फ्लोर टेस्ट की मांग को लेकर अंड़ी थी लेकिन कमलनाथ सरकार ने विधानसभा 26 मार्च तक स्थगित कर दी। इसके बाद बीेजेपी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की। मंगलवार को बीजेपी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करते हुए कमलनाथ सरकार को नोटिस भेजा वहीं वहीं, राज्‍यपाल लालजी टंडन ने कल ही मुख्‍यमंत्री को पत्र लिखकर 17 मार्च को फ्लोर टेस्‍ट कराने को कहा था।

भोपाल। मध्‍य प्रदेश की राजनीति में लगातार घमासान बढ़ता चला जा रहा है। जहां एक तरफ बीजेपी फ्लोर टेस्ट की मांग कर रही है वहीं दूसरी तरफ कमलनाथ के नेत्रत्व वाली कांग्रेस सरकार इससे बचने की भरपूर कोशिश करती दिख रही है। इसी बीच कांग्रेस के एक विधायक ने कहा है कि उनके शरीर की एक-एक बूंद में सोनिया गांधी और राहुल गांधी हैं। बता दें कि कमलनाथ खेमे के विधायक भोपाल में जमे हुए हैं। भोपाल में मौजूद कांग्रेस के एक विधायक ने एक इन्टव्यू के दौरान कहा कि 'हम पूरी ताकत के साथ कांग्रेस के साथ हैं। गर्त से निकलकर मध्‍य प्रदेश आगे बढ़ रहा है। जिस दिन सदन में वोटिंग होगी, पिछली बार 122 निकले थे, इस बार 130 (समर्थन में) निकलेंगे।' वहीं एक अन्‍य विधायक ने कहा, "मेरे शरीर की एक-एक बूंद में सोनिया गांधी और राहुल गांधी हैं। हम कमलनाथ के साथ पूरी ताकत से खड़े हैं।" बता दें कि सोमवार को जब विधानसभा की शुरूवात हुई तो बीजेपी फ्लोर टेस्ट की मांग को लेकर अंड़ी थी लेकिन कमलनाथ सरकार ने विधानसभा 26 मार्च तक स्थगित कर दी। इसके बाद बीेजेपी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की। मंगलवार को बीजेपी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करते हुए कमलनाथ सरकार को नोटिस भेजा वहीं वहीं, राज्‍यपाल लालजी टंडन ने कल ही मुख्‍यमंत्री को पत्र लिखकर 17 मार्च को फ्लोर टेस्‍ट कराने को कहा था।