मनोज तिवारी को दिल्ली और नित्यानंद राय को मिली बिहार बीजेपी की कमान

नई दिल्ली। बीजेपी ने दिल्ली और बिहार के लिए नए प्रदेश अध्यक्षों के नाम की घोषणा बुधवार की सुबह कर दी है। दक्षिण पूर्वी दिल्ली से सांसद और भोजपुरी गायक व अभिनेता मनोज तिवारी को पार्टी ने दिल्ली बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है। ​सांसद नित्यानंद रॉय को बिहार बीजेपी का अध्यक्ष बनाया गया है।




सांसद मनोज तिवारी दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय की जगह लेंगे तो सांसद नित्यानन्द रॉय को मंगल पांडे की जगह बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालेंगे।

मनोज तिवारी ने प्रदेश अध्यक्ष का पद संभालते हुए कहा कि वह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आभारी हैं। यह दायित्व मिलने के बाद उनकी जिम्मेदारी बढ़ गई है। उनका प्रयास होगा कि वह एक नए पार्टी कार्यकर्ता होते हुए मिली जिम्मेदारी को ​निभाते हुए सभी को साथ लेकर आगे बढ़े।




इसके साथ ही तिवारी ने दिल्ली नगर निगम के आगामी चुनावों में पार्टी को सफलता मिलने की बात भी कही है। उनका कहना है कि दिल्ली की वर्तमान राज्य सरकार अब तक कोई भी अच्छा काम करने में नाकाम रही है। उनका पूरा ध्यान इस बात पर होगा कि वह दिल्ली की जनता के बीच राज्य सरकार की नाकामी को पहुंचा सकें।

Loading...