1. हिन्दी समाचार
  2. मध्यप्रदेश जनसंवाद रैली: जेपी नड्डा ने कहा-दोकलम गतिरोध के दौरान राहुल गांधी गुप्त रूप से चीनी राजदूत से मिले

मध्यप्रदेश जनसंवाद रैली: जेपी नड्डा ने कहा-दोकलम गतिरोध के दौरान राहुल गांधी गुप्त रूप से चीनी राजदूत से मिले

Mp Mass Rally Jp Nadda Said Rahul Gandhi Secretly Met Chinese Ambassador During Doklam Standoff

By शिव मौर्या 
Updated Date

इंदौर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मध्यप्रदेश की वर्चुअल जनसंवाद रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 2017 में दोकलम गतिरोध के दौरान राहुल गांधी गुप्त रूप से भारत में चीन के राजदूत के साथ दिल्ली में वार्ता कर रहे थे और आज गलवान घाटी को लेकर कांग्रेस देश को गुमराह कर रही है।

पढ़ें :- स्वास्थ्य मंत्रालय को EC का आदेश- चुनावी राज्यों में हटाएं वैक्सीन सर्टिफिकेट से PM की तस्वीर

साथ ही उन्होंने कहा कि चीन से राजीव गांधी फाउंडेशन को मोटी रकम मिली है। जेपी नड्डा ने कहा कि गलवान घाटी में हुई घटना पर कांग्रेस राजनीति कर रही है। ये वहीं कांग्रेस है, जब 2017 के अगस्त में चीन और भारत का विवाद चल रहा था, उस समय राहुल गांधी चीन के राजदूत के साथ गुपचुप मुलाकात कर रहे थे।

जेपी नड्डा ने वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए कहा कि गलवां घाटी के विषय को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने कहा कि मोदी जी देश के लिए हम सब एक साथ खड़े हैं, आप आगे बढ़ें हम सभी साथ हैं। सिर्फ एक परिवार ने उनकी नीयत और नीति पर प्रश्न खड़े करने शुरू किए। भ्रष्टाचार के बहुत रूप होते हैं, लोगों को अपने पक्ष में करने के बहुत से तरीके होते हैं और आज चीन के खिलाफ ऐसे खड़े हैं कि इनसे बराबर का कोई प्रहरी ही नहीं हो।

एक परिवार की गलतियों के कारण 43 हजार वर्ग किमी. भूमि चली गई। इसके साथही जेपी नड्डा ने आरेाप लगाया कि कांग्रेस चीन से फंड लेते हैं और उसके बाद स्टडी कराते हैं, जो देश के हित में नहीं है। नड्डा ने कहा कि आज देश जानना चाहता है कि राजीव गांधी फाउंडेशन को इतना पैसा किस बात के लिए दिया गया था और उन्होंने देश में क्या स्टडी की थी, ये भी देश जानना चाहता है।

 

पढ़ें :- Nora Fatehi समुद्र किनारे बिकिनी में करने लगी कुछ ऐसा, ग्लैमरस अंदाज देख फैंस हुए दीवाने

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...