एमपी: कमलनाथ सरकार के मंत्री ने कार्यकर्ता को मारी लात, धक्का देकर भगाया

Minister of Kamal Nath government
एमपी: कमलनाथ सरकार के मंत्री ने कार्यकर्ता को मारी लात, धक्का देकर भगाया

भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार है और उसके मुख्यमंत्री कमलनाथ हैं। हाल ही में कमलनाथ सरकार के एक मंत्री ने कार्यकर्ता को लात मार दी और धक्का देकर हाल से बाहर भगा दिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो विपक्ष ने भी तंज कसना शुरू कर दिया है।

Mp Minister Of Kamal Nath Government Kicked Worker :

कमलनाथ सरकार में जीतू पटवारी खेल एवं युवा कल्याण के साथ साथ उच्च श‍िक्षा मंत्री भी हैं। उनका कार्यकर्ताओं पर नाराजगी का वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडया पर वायरल हो रहा है। इस वीड‍ियो को देखकर पता चल रहा है क‍ि प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस के कार्यकर्ता घुसे तो वह खुद उन्हें न‍िकालने लगे। इसी दौरान उनके साथ धक्का-मुक्की हो गई तो वह आग बबूले हो गये और कार्यकर्ता को लात मारत दिया साथ ही पीठ पर धक्का मारकर हाल से भी बाहर कर दिया।

आपको बता दे कि मध्य प्रदेश के मुख्य मंत्री कमलनाथ आजकल छुट्टी मनाने प्रदेश से बाहर गए हुए हैं। वहीं उनके मंत्रियों ने अपने प्रभार वाले ज‍िलों में मोर्चा संभाला हुआ है। इसी के चलते कमलनाथ सरकार में खेल एवं युवा कल्याण और उच्च श‍िक्षा मंत्री जीतू पटवारी हैं रीवा में एक द‍िन के प्रवास पर गए थे। उन्होंने रीवा सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी लेकिन प्रेस कांफ्रेंस वाला कमरा छोटा था और कार्यकर्ता भरे पड़े थे। मना करने के बावजूद कमरे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के जबरन आने से वहां धक्का-मुक्की होने लगी।

जहां एक तरफ कांग्रेस शांति, अनुशासन और कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करने की बात कहती है वहीं उनके मंत्री द्वारा कार्यकर्ताओं के साथ इस तरह का व्यवहार कांग्रेस को सवालों के घेरे में खड़ा करता है। जैसे ही ये वीडियो वायरल होने लगा तो बीजेपी के नेता भी सोशल मीडिया पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं देने लगे।

भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार है और उसके मुख्यमंत्री कमलनाथ हैं। हाल ही में कमलनाथ सरकार के एक मंत्री ने कार्यकर्ता को लात मार दी और धक्का देकर हाल से बाहर भगा दिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो विपक्ष ने भी तंज कसना शुरू कर दिया है। कमलनाथ सरकार में जीतू पटवारी खेल एवं युवा कल्याण के साथ साथ उच्च श‍िक्षा मंत्री भी हैं। उनका कार्यकर्ताओं पर नाराजगी का वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडया पर वायरल हो रहा है। इस वीड‍ियो को देखकर पता चल रहा है क‍ि प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस के कार्यकर्ता घुसे तो वह खुद उन्हें न‍िकालने लगे। इसी दौरान उनके साथ धक्का-मुक्की हो गई तो वह आग बबूले हो गये और कार्यकर्ता को लात मारत दिया साथ ही पीठ पर धक्का मारकर हाल से भी बाहर कर दिया। आपको बता दे कि मध्य प्रदेश के मुख्य मंत्री कमलनाथ आजकल छुट्टी मनाने प्रदेश से बाहर गए हुए हैं। वहीं उनके मंत्रियों ने अपने प्रभार वाले ज‍िलों में मोर्चा संभाला हुआ है। इसी के चलते कमलनाथ सरकार में खेल एवं युवा कल्याण और उच्च श‍िक्षा मंत्री जीतू पटवारी हैं रीवा में एक द‍िन के प्रवास पर गए थे। उन्होंने रीवा सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी लेकिन प्रेस कांफ्रेंस वाला कमरा छोटा था और कार्यकर्ता भरे पड़े थे। मना करने के बावजूद कमरे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के जबरन आने से वहां धक्का-मुक्की होने लगी। जहां एक तरफ कांग्रेस शांति, अनुशासन और कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करने की बात कहती है वहीं उनके मंत्री द्वारा कार्यकर्ताओं के साथ इस तरह का व्यवहार कांग्रेस को सवालों के घेरे में खड़ा करता है। जैसे ही ये वीडियो वायरल होने लगा तो बीजेपी के नेता भी सोशल मीडिया पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं देने लगे।