1. हिन्दी समाचार
  2. सांसद बनने के बाद नुसरत जहां ने साइन की पहली फिल्म, इस एक्टर के साथ आएंगी दिखाई

सांसद बनने के बाद नुसरत जहां ने साइन की पहली फिल्म, इस एक्टर के साथ आएंगी दिखाई

Mp Nusrat Jahan Signs First Film

By आस्था सिंह 
Updated Date

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री से लेकर संसद बनने तक का सफर तय करने वाली अभिनेत्री नुसरत जहां एक बार फिर फिल्मों के जरिए अपने फैंस के दिलो पर राज़ करने की तैयारी कर रही हैं। दरअसल, नुसरत ने सांसद बनने और शादी के बाद पहली फिल्म साइन की है। हालांकि नुसरत की इस फिल्म को रिलीज होने में तो अभी काफी वक्त है।

पढ़ें :- महराजगंज:जनता ने मौका दिया तो क्षेत्र का होगा समग्र विकास: रवींद्र जैन

बता दें कि सांसद बनने और शादी करने के बाद नुसरत पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएंगी जिसके लिए फैंस काफी उत्साहित होने वाले हैं। आने वाली इस फिल्म के बारे में खुद नुसरत ने सोशल मीडिया पर बताया है।

फिल्म के निर्देशक पावेल ने रविवार को बताया कि फिल्म ‘असुर’ की कहानी तीन दोस्तों के इर्द गिर्द घूमती है। इसमें त़ृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां के अलावा अभिनेता अबीर चटर्जी और जीत को साइन किया गया है। पावेल से जब यह पूछा गया कि बतौर सांसद नुसरत का व्यस्त कार्यक्रम होने से उन्हें परेशानी आ सकती है तो उन्होंने कहा कि नुसरत प्रोफेशनल और जिम्मेदार हैं और वह जीत और अबीर के सामने बहुत अच्छी तरह से अपना किरदार निभाएंगी।

गौरतलब है कि नुसरत शादी के बाद पति निखिल जैन के साथ मालदीप में हनीमून मनाने के लिए गई थी। यहां से सोशल मीडिया पर उनकी काफी सारी तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। जिसे फैंस ने काफी पसंद भी किया। अब देखना यह है कि नुसरत की आने वाली फिल्म फैंस के दिलों में जगह बनाने में कितनी कामयाब होती है।

पढ़ें :- GOLD RATE: लगातार दूसरे दिन आई सोने चांदी की कीमतों में बड़ी गिरावट, जानिए आज का भाव

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...