1. हिन्दी समाचार
  2. सांसद ने पार्लियामेंट के अंदर गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, वायरल हुआ वीडियो

सांसद ने पार्लियामेंट के अंदर गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, वायरल हुआ वीडियो

Mp Proposes To Girlfriend Inside Parliament Video Goes Viral

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। संसद में सत्र के दौरान अजीबो-गरीब किस्से होते ही रहते हैं। कभी कोई अपने मोबाइल के साथ बिज़ी दिखता है तो किसी की आंख लग जाती है, लेकिन इटली के संसद में जो एक सांसद और वहां के वित्त मंत्री ने किया उसे जानकर चौंक जाएंगे। संसद में भूकंप पर अपने भाषण के दौरान ही भावुक होकर उन्होंने अपनी प्रेमिका (गर्लफ्रेंड) को प्रपोज कर दिया और इतना ही नहीं अंगूठी निकाल कर प्रेमिका के सामने शादी का भी प्रस्ताव रख दिया।

पढ़ें :- टीम इंडिया ने तोड़ा ऑस्ट्रेलिया का घमंड, जानिए जीत क्यों है महत्वपूर्ण...

इटली के एमपी फ्लेवियो डी मुरो ने संसद में चल रही बहस के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने अंगूठी निकाली और कहा कि एलिसा डी लिओ क्या आप मुझसे शादी करोगी? इस दृश्य को देख हर कोई हैरान रह गया और मुस्कुराने लगा। सबसे अच्छी बात ये रही कि एलिसा ने फ्लेवियो के शादी प्रपोजल को हां कहा जिसके बाद इटेलियन संसद के तमाम साथियों ने उन्हें बधाई दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सांसद का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

पढ़ें :- सोनौली:श्रीरामजन्म भूमि धन संग्रह कमेटी ने नगर में रथ यात्रा निकली,लगे जय श्रीराम के जयकारे

हालांकि सदन के स्पीकर रॉबर्टो फिको ने डिबेट के दौरान एमपी फ्लेवियो डी मुरो के शादी के प्रपोज करने पर नाराजगी व्यक्त की। रॉबर्टो फिको ने आगे कहा कि मैं आपके इस कार्य से इम्प्रेस आवश्य हूं। लेकिन आपका सदन की कार्यवाही के बीच हस्तक्षेप ठीक नहीं है। बता दें कि जिस समय सांसद ने अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज किया, उस वक्त सदन में भूकंप के बाद पुनर्निर्माण को लेकर डिबेट चल रही थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...