1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सांसद रवि किशन ने पत्नी प्रीति शुक्ला के साथ महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से की मुलाकात

सांसद रवि किशन ने पत्नी प्रीति शुक्ला के साथ महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से की मुलाकात

By ravijaiswal 
Updated Date

गोरखपुर सदर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने आज अपनी अर्धांगिनी प्रीति शुक्ला के साथ राजभवन जाकर महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी से मुलाकात की .और मुंबई से पलायन कर रहे मजदूरों को सुविधा मुहैया कराने के लिए एक ज्ञापन भी सौंपा .सांसद रवि किशन निरंतर मुंबई से पलायन कर रहे मजदूरों पर नजर बनाए हुए हैं .उसी के मद्देनजर आज उनकी समस्याओं को लेकर वह राजभवन महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी से मुलाकात करने पहुंचे.औऱ मुंबई से पलायन कर रहे मजदूरों को सुविधा मुहैया कराने के लिए राज्यपाल महोदय से अनुरोध किया है .उन्होंने कहा उन्हें असुविधा का सामना करना पड़ रहा है. क्योंकि लॉकडाउन में वह अपने घर जाना चाहते हैं .परंतु उनको महाराष्ट्र सरकार से पूर्ण सुविधा नहीं मिल पा रही है .इस कारण वह परेशान हैं .अतः राज्यपाल महोदय से अनुरोध है कि कृपया उनको उचित सुविधाएं मुहैया कराकर उन्हें उनके घर तक पहुंचाने का कष्ट करें .
उत्तर प्रदेश यूपी बिहार खासकर जो गोरखपुर के रहने वाले मजदूर है .या अन्य राज्यों के मजदूर जो वहां फंसे हुए हैं .जब तक उनको घर भेजने के कोई व्यवस्था ना हो तब तक उन्हें राशन पानी मुहैया कराई जाए .साथ ही रवि किशन ने रेल मंत्री को भी पत्र लिखकर गोरखपुर सहित उत्तर प्रदेश बिहार के लिए और अधिक ट्रेनें चलाने की मांग की. इस संबंध में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आज सांसद रवि किशन बात करेंगे.
रवि किशन ने राज्यपाल महोदय से चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि जिस तरह मजदूरों से ठगी हो रही है वह निंदनीय है .ठगी का अर्थ यह है कि उनके रेल टिकट पर धांधली की जा रही है. और उनसे गलत पैसा लिया जा रहा है .जोकि यह नीति विरुद्ध है . मैं माननीय रेल मंत्री से अनुरोध करता हूं कि इस पर तत्काल रोक लगाएं .और धांधली करने वालों के खिलाफ कार्यवाही करें .
सांसद रवि किशन निरंतर उत्तर प्रदेश बिहार के प्रवासियों के लिए आगे बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं .इसीलिए वह आए आए दिन उनके हालचाल पूछने के लिए एक वीडियो भी जारी किये . साथ में उनको यह भी संदेश देते हैं कि आप पैदल ना चले सरकार आपके लिए व्यवस्था करने पर लगी हुई है .और कर भी रही है .सरकार की व्यवस्थाओं का साथ देते हुए सरकार द्वारा चलाई जा रही ट्रेन और बसों से ही सफर करें पैदल सफर ना करें.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...