MP: इंदौर में सर्वे करने गये स्वास्थ्यकर्मियों की टीम पर चाकू से हमला

corona
MP: इंदौर में सर्वे करने गये स्वास्थ्यकर्मियों की टीम पर चाकू से हमला

इंदौर। कोरोना संकट में 24 घंटे देश की सेवा कर रहे पुलिस व स्वास्थ्य कर्मियों पर लगातार हमले किये जा रहे हैं। कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए स्वास्थ्यकर्मी दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। स्वास्थ्यकर्मी लोगों के घरों में जाकर भी उनकी जांच कर रहे हैंं। इस बार मध्य प्रदेश के इंदौर में सर्वे करने पंहुची स्वास्थ्यकर्मियों की टीम पर हमला किया गया है।

Mp Team Of Health Workers Who Went To Survey In Indore Attacked With Knife :

घटना मध्य प्रदेश के इंदौर की है। जहां स्वास्थ्य विभाग की सर्वे कर रही टीम पर पलासिया थाने के विनोबा नगर में हमला किया गया। सर्वे टीम पर चाकू से हमला किया गया। वहीं बीच-बचाव करने के लिए आए पड़ोसियों को भी इस दौरान चाकू लग गया।

सर्वे टीम में डॉक्टर, टीचर, पैरामेडिकल औए आशा कार्यकर्ता शामिल थे। हमला करने वाला शख्स इलाके का गुंडा बताया जा रहा है। हमले के बाद सभी स्वास्थ्यकर्मी पलासिया थाने पहुंचे। जहां उन्होंने बताया कि सर्वे टीम पर हमला करने वाला शख्स गुंडा है।

उन्होंने बताया कि हमलावर ने सर्वे टीम में शामिल शिक्षिका को थप्पड़ मारा और उनका मोबाइल भी तोड़ दिया। सर्वे इंचार्ज आयुर्वेदिक डॉक्टर प्रवीण चौरे ने इस घटना की पुष्टि की। हालांकि ये पहले मामला नहीं है, जब इंदौर में इस तरह की घटना सामने आई हो। इससे पहले भी हमले हो चुके हैं।

इंदौर। कोरोना संकट में 24 घंटे देश की सेवा कर रहे पुलिस व स्वास्थ्य कर्मियों पर लगातार हमले किये जा रहे हैं। कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए स्वास्थ्यकर्मी दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। स्वास्थ्यकर्मी लोगों के घरों में जाकर भी उनकी जांच कर रहे हैंं। इस बार मध्य प्रदेश के इंदौर में सर्वे करने पंहुची स्वास्थ्यकर्मियों की टीम पर हमला किया गया है। घटना मध्य प्रदेश के इंदौर की है। जहां स्वास्थ्य विभाग की सर्वे कर रही टीम पर पलासिया थाने के विनोबा नगर में हमला किया गया। सर्वे टीम पर चाकू से हमला किया गया। वहीं बीच-बचाव करने के लिए आए पड़ोसियों को भी इस दौरान चाकू लग गया। सर्वे टीम में डॉक्टर, टीचर, पैरामेडिकल औए आशा कार्यकर्ता शामिल थे। हमला करने वाला शख्स इलाके का गुंडा बताया जा रहा है। हमले के बाद सभी स्वास्थ्यकर्मी पलासिया थाने पहुंचे। जहां उन्होंने बताया कि सर्वे टीम पर हमला करने वाला शख्स गुंडा है। उन्होंने बताया कि हमलावर ने सर्वे टीम में शामिल शिक्षिका को थप्पड़ मारा और उनका मोबाइल भी तोड़ दिया। सर्वे इंचार्ज आयुर्वेदिक डॉक्टर प्रवीण चौरे ने इस घटना की पुष्टि की। हालांकि ये पहले मामला नहीं है, जब इंदौर में इस तरह की घटना सामने आई हो। इससे पहले भी हमले हो चुके हैं।