MPPEB Vyapam Patwari Result 2017: यहां देखें मध्य प्रदेश पटवारी भर्ती परीक्षा का परिणाम

MPPEB, Vyapam , MP Patwari Result 2017,मध्य प्रदेश पटवारी भर्ती परीक्षा परिणाम
MPPEB Vyapam Patwari Result 2017: यहां देखें मध्य प्रदेश पटवारी भर्ती परीक्षा का परिणाम

भोपाल। मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एक्जामिनेशन बोर्ड यानी व्यापम ने पटवारी भर्ती परीक्षा के परिणाम घोषित कर दिए हैं। सभी अभ्यर्थी अपने नतीजे ऑनलाइन चेक कर सकते हैं। नतीजे चेक करने के लिए आपको बोर्ड के वेबपोर्टल www.peb.mp.gov.in पर लॉगइन करना होगा। होम पेज पर आपको ‘Result–Patwari Recruitment Test – 2017’ के लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके अलावा आप वेबसाइट के ‘Results’ टैब पर भी क्लिक कर सकते हैं और वहां से ‘Patwari Recruitment Test – 2017′के लिंक को चुन सकते हैं। लिंक पर क्लिक करने के बाद आपको अपना रोल नंबर और जन्मतिथि भरनी होगी। इसके बाद सर्च बटन पर क्लिक कर आप अपना रिजल्ट देख सकते हैं।

बता दें कि मध्य प्रदेश में पटवारी के 9235 पदों पर भर्ती के लिए पिछले साल 9 दिसंबर से 31 दिसंबर तक परीक्षा आयोजित की गई थी। जिसमें 10 लाख से ज्यादा लोगों ने आवेदन दिया था। खास बात ये कि नौकरी के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों में कई इंजीनियरिंग ग्रेजुएट, पोस्ट ग्रेजुएट, एमबीए और पीएडी होल्डर अभ्यर्थी तक शामिल थे।

{ यह भी पढ़ें:- राज्यपाल आनंदीबेन पटेल बोलीं- नरेंद्र मोदी ने नहीं की है शादी }

गौरव पाठक ने किया टॉप

भोपाल के गौरव पाठक 95 प्रतिशत अंकों के साथ परीक्षा में टॉप किया है। ग्वालियर के प्रवीण कुमार दुबे ने दूसरा तो भोपाल के विभूति नारायण मिश्रा ने तीसरा स्थान हासिल किया है।

{ यह भी पढ़ें:- जब बेटे शिक्षित होंगे तभी बेटियां सुरक्षित होंगी: पीएम मोदी }

भोपाल। मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एक्जामिनेशन बोर्ड यानी व्यापम ने पटवारी भर्ती परीक्षा के परिणाम घोषित कर दिए हैं। सभी अभ्यर्थी अपने नतीजे ऑनलाइन चेक कर सकते हैं। नतीजे चेक करने के लिए आपको बोर्ड के वेबपोर्टल www.peb.mp.gov.in पर लॉगइन करना होगा। होम पेज पर आपको ‘Result–Patwari Recruitment Test – 2017’ के लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके अलावा आप वेबसाइट के ‘Results’ टैब पर भी क्लिक कर सकते हैं और वहां से ‘Patwari Recruitment Test – 2017′के लिंक को चुन…
Loading...