सोशल मीडिया पर वायरल हो रही मिस्टर बीन की मौत की खबर, जानें सच

mr bean , सोशल मीडिया , मिस्टर बीन की मौत
झूठी है सोशल मीडिया पर वायरल हो रही मिस्टर बीन के मौत की खबर

नई दिल्ली। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर खबरे आ रही हैं कि अपनी जबर्दस्त एक्टिंग और ‘मिस्टर बीन’ के कैरेक्टर से दर्शकों को गुदगुदाने वाले मशहूर एक्टर रोवन एटकिंसन का निधन हो गया। लेकिन आपको बता दें कि यह मात्र फर्जी अफवाह थी। बीते दो दिनों में फेसबुक और ट्विटर पर जमकर शेयर किया जा रहा कि लॉस एंजेलिस में एक कार एक्सिडेंट में रोवन की मौत हो गई।

इससे पहले भी झूठी खबरों का शिकार हो चुके मिस्टर बीन

{ यह भी पढ़ें:- बंगाल: किताब में मिल्खा सिंह की जगह छपी फरहान अख्तर की तस्वीर }

ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है जब मिस्टर बीन इस तरह की झूठी खबरों के शिकार हो रहे हैं इससे पहले भी वह साल 2017 में फॉक्स न्यूज के नाम से मिस्टर बीन की मौत की ब्रेकिंग चलाई जा रही थी। 2016 में भी वह इस तरह की खबर से परेशानी उठा चुके हैं।

अगर आप भी इस तरह की कोई खबर देखें तो उस पर क्लिक न करें, क्योंकि वह आपको एक एरर पेज तक ले जाएगा। इसके बाद स्क्रीन पर एक मैसेज आएगा ‘आपका कंप्यूटर लॉक हो चुका है और इस नंबर पर कॉल कर मदद लें।’ इस नंबर पर कॉल करने पर आपको कंप्यूटर रिपेयर करने के नाम पर और दूसरी बातों में उलझाकर क्रेडिट और डेबिट कार्ड डिटेल्स निकलवाई जा सकती हैं। इसलिए इस तरह के और किसी भी दूसरी तरह के फर्जी लिंक्स पर क्लिक करने से पहले सावधान रहें।

{ यह भी पढ़ें:- बॉलीवुड डेब्यू के बाद मौनी रॉय का पहला हॉट फोटोशूट, देखें विडियो }

नई दिल्ली। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर खबरे आ रही हैं कि अपनी जबर्दस्त एक्टिंग और 'मिस्टर बीन' के कैरेक्टर से दर्शकों को गुदगुदाने वाले मशहूर एक्टर रोवन एटकिंसन का निधन हो गया। लेकिन आपको बता दें कि यह मात्र फर्जी अफवाह थी। बीते दो दिनों में फेसबुक और ट्विटर पर जमकर शेयर किया जा रहा कि लॉस एंजेलिस में एक कार एक्सिडेंट में रोवन की मौत हो गई। इससे पहले भी झूठी खबरों का शिकार हो चुके…
Loading...