1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Mrs India World 2023: Sargam Kaushal बनी देश की मिसेज इंडिया वर्ल्ड 2023, देखें तस्वीरें

Mrs India World 2023: Sargam Kaushal बनी देश की मिसेज इंडिया वर्ल्ड 2023, देखें तस्वीरें

मिसेज इंडिया वर्ल्ड 2022-2023 (Mrs India World 2022-2023) के विनर का नाम सामने आ गया है। आपको बता दें कि मिसेस सरगम कौशल (Mrs Sargam Kaushal) ने इस टाइटल को अपने नाम किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Mrs India World 2023: मिसेज इंडिया वर्ल्ड 2022-2023 (Mrs India World 2022-2023) के विनर का नाम सामने आ गया है। आपको बता दें कि मिसेस सरगम कौशल (Mrs Sargam Kaushal) ने इस टाइटल को अपने नाम किया है। दरअसल बीते 15 जून को मुंबई के गोरेगांव स्थित नेस्को सेंटर में इस इवेंट का आयोजन हुआ।

पढ़ें :- Uddhav government crisis: ​बागी विधायकों की पत्नियों से संपर्क में रश्मि ठाकरे, उद्धव ने भेजा एसएमएस

यहां मिसेस इंडिया वर्ल्ड 2021 (Mrs India World 2021) और मिसेस वर्ल्ड 2022 में नेशनल कॉस्ट्यूम विनर रहीं नवदीप कौर ने सरगम कौशल के सिर पर क्राउन पहनाया।

आप सभी को बता दें कि मिसेस इंडिया वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद अब सरगम कौशल मिसेस वर्ल्ड 2022 में भारत को रिप्रेजेंट करने वाली है। वहीं इस दौरान पहली रनरअप जूही व्यास और दूसरी चाहत दलाल बनीं।

आप सभी को बता दें कि इस दौरान की सबसे खास बात ये है मिसेस इंडिया वर्ल्ड का क्राउन जीतने के लिए सरगम कौशल ने देशभर से आईं 51 कंटेस्टेंट्स को पछाड़ा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mrs. India Inc (@mrsindiainc)


दरअसल मिसेस इंडिया वर्ल्ड पीजेंट के जूरी पैनल में जाने माने चेहरे शामिल थे और इस लिस्ट में विवेक ओबेरॉय, सोहा अली खान, पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन, पूर्व मिस वर्ल्ड डॉक्टर अदिति गोवित्रिकर और फैशन डिजाइनर मासूमी मेवावाला शामिल थे। फिलहाल यह कंपटीशन जीतने के बाद सरगम कौशल की खुशी का ठिकाना नहीं है।

पढ़ें :- Teesta Setalvad News: तीस्ता सीतलवाड़ को एटीएस ने हिरासत में लिया, सांताक्रूज पुलिस स्टेशन ले गए

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...