महेंद्र सिंह धोनी ने पत्नी साक्षी के साथ डाला वोट, बेटी जीवा ने कहा, जाइए और मतदान कीजिए

dhoni
महेंद्र सिंह धोनी ने पत्नी साक्षी के साथ डाला वोट, बेटी जीवा ने की कहा, जाइए और मतदान कीजिए

 रांची। लोकतंत्र के इस सबसे बड़े पर्व में हर कोई हिस्सा लेने के लिए उत्साहित है। क्रिकेटर से लेकर आम आदमी अपने—अपने बूथों पर पहुंचकर वोट डाल रहे हैं। ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने शहर रांची पहुंचकर अपना मतदान किया। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी थे।

Ms Dhoni Caste His Vote In Ranchi :

महेंद्र सिंह जिस समय वहां पर मतदान करने पहुंचे उन्हें देखने वालों का वहां पर भीड़ उमड़ गइ। मतदान करने के बाद धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी डाला। झारखंड में आज चार लोकसभा सीटों पर मतदान किया जा रहा है। इस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी बेटी जीवा के साथ हैं, जिसमें जीवा लोगों से मतदान करने की अपील कर रही है।

View this post on Instagram

Use your Power

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on


वीडियो में जीवा ने कहा, ‘जाइए और मतदान कीजिए, जिस तरह मम्मी और पापा ने किया’। धोनी और जीवा का ये वीडियो चंद मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और ट्रेंड होने लगा। बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में व्यस्त चल रहे धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स टूर्नामेंट के क्वालिफायर में पहुंच चुकी है। जहां उनका मुकाबला चेन्नई में मुंबई इंडियंस की टीम से होगा। लेकिन व्यस्त कार्यक्रम के बीच भी महेंद्र सिंह धोनी अपनी जिम्मेदारी निभाना नहीं भूले और घर आकर मतदान किया।

 रांची। लोकतंत्र के इस सबसे बड़े पर्व में हर कोई हिस्सा लेने के लिए उत्साहित है। क्रिकेटर से लेकर आम आदमी अपने—अपने बूथों पर पहुंचकर वोट डाल रहे हैं। ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने शहर रांची पहुंचकर अपना मतदान किया। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी थे। महेंद्र सिंह जिस समय वहां पर मतदान करने पहुंचे उन्हें देखने वालों का वहां पर भीड़ उमड़ गइ। मतदान करने के बाद धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी डाला। झारखंड में आज चार लोकसभा सीटों पर मतदान किया जा रहा है। इस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी बेटी जीवा के साथ हैं, जिसमें जीवा लोगों से मतदान करने की अपील कर रही है। https://www.instagram.com/p/BxHZXhrlCH1/ वीडियो में जीवा ने कहा, 'जाइए और मतदान कीजिए, जिस तरह मम्मी और पापा ने किया'। धोनी और जीवा का ये वीडियो चंद मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और ट्रेंड होने लगा। बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में व्यस्त चल रहे धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स टूर्नामेंट के क्वालिफायर में पहुंच चुकी है। जहां उनका मुकाबला चेन्नई में मुंबई इंडियंस की टीम से होगा। लेकिन व्यस्त कार्यक्रम के बीच भी महेंद्र सिंह धोनी अपनी जिम्मेदारी निभाना नहीं भूले और घर आकर मतदान किया।