VIDEO: प्रैक्टिस मैच में धोनी ने मैदान पर मचाया कोहराम, 91 गेंद पर ठोके 123 रन

dhoni
VIDEO: प्रैक्टिस मैच में धोनी ने मैदान पर मचाया कोहराम, 91 गेंद पर ठोके 123 रन

नई दिल्ली। आईपीएल 2020 में कोरोना वायरस (coronavirus) का असर पड़ता दिखाई दे रहा है लेकिन दूसरी ओर चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाड़ी इन सबसे अलग होकर अभ्यास सत्र में लगातार हिस्सा ले रहे हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के अभ्यास सत्र के दौरान एक प्रैक्टिस मैच खेला गया जिसमें धोनी (Dhoni) ने अपनी बल्लेबाजी से शानदार परफॉर्मेंस करते शतकीय पारी खेली।

Ms Dhoni Century In Chepuk Stadium Chennai Before Ipl Watch Viral Video :

धोनी ने खेली शतकीय पारी

आईपीएल (Ipl) की शुरुआत से पहले सभी टीमों ने अपने कैंप में तैयारियां शुरू कर दी है। धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम चेपक स्टेडियम में ट्रैनिंग कैंप शुरू कर चुकी है। कैंप के दौरान ही हाल में चेन्नई सुपर किंग्स ने प्रैक्टिस मैच खेला, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने ताबड़तोड़ रन बनाए। मैच का कहीं भी लाइव टेलिकास्ट नहीं हुआ, लेकिन खबरों के मुताबिक धोनी ने इस मुकाबले में 91 गेंदों पर 123 रन बनाए।

इस मुकाबले का वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया है, जिसमें धोनी साथी खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) के साथ बल्लेबाजी करते हुए दिख रहे थे। दोनों पीयूष चावला और कर्ण शर्मा के खिलाफ खेल रहे थे।

धोनी के लिए शानदार रहे पिछले दो सीजन

पिछले दो आईपीएल सीजन से धोनी का बल्ला जमकर चला था। जिसके कारण दोनों बार उनकी टीम ने फ़ाइनल में जगह बनायीं थी। 2018 में उनकी टीम ने खिताब जीता था, जबकि पिछले साल को 1 रन से हार गये थे। अब आईपीएल 2020 में भी धोनी बल्ले के साथ दमदार प्रदर्शन करके अपनी टीम को चैंपियन बनाने का प्रयास करते हुए नजर आएंगे।  

नई दिल्ली। आईपीएल 2020 में कोरोना वायरस (coronavirus) का असर पड़ता दिखाई दे रहा है लेकिन दूसरी ओर चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाड़ी इन सबसे अलग होकर अभ्यास सत्र में लगातार हिस्सा ले रहे हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के अभ्यास सत्र के दौरान एक प्रैक्टिस मैच खेला गया जिसमें धोनी (Dhoni) ने अपनी बल्लेबाजी से शानदार परफॉर्मेंस करते शतकीय पारी खेली। धोनी ने खेली शतकीय पारी आईपीएल (Ipl) की शुरुआत से पहले सभी टीमों ने अपने कैंप में तैयारियां शुरू कर दी है। धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम चेपक स्टेडियम में ट्रैनिंग कैंप शुरू कर चुकी है। कैंप के दौरान ही हाल में चेन्नई सुपर किंग्स ने प्रैक्टिस मैच खेला, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने ताबड़तोड़ रन बनाए। मैच का कहीं भी लाइव टेलिकास्ट नहीं हुआ, लेकिन खबरों के मुताबिक धोनी ने इस मुकाबले में 91 गेंदों पर 123 रन बनाए। इस मुकाबले का वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया है, जिसमें धोनी साथी खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) के साथ बल्लेबाजी करते हुए दिख रहे थे। दोनों पीयूष चावला और कर्ण शर्मा के खिलाफ खेल रहे थे। धोनी के लिए शानदार रहे पिछले दो सीजन पिछले दो आईपीएल सीजन से धोनी का बल्ला जमकर चला था। जिसके कारण दोनों बार उनकी टीम ने फ़ाइनल में जगह बनायीं थी। 2018 में उनकी टीम ने खिताब जीता था, जबकि पिछले साल को 1 रन से हार गये थे। अब आईपीएल 2020 में भी धोनी बल्ले के साथ दमदार प्रदर्शन करके अपनी टीम को चैंपियन बनाने का प्रयास करते हुए नजर आएंगे।